होम / Julana Bus Stand : जुलना स्थित नए बस स्टैंड पर बने शौचालय बना नशेड़ियों का अड्डा

Julana Bus Stand : जुलना स्थित नए बस स्टैंड पर बने शौचालय बना नशेड़ियों का अड्डा

• LAST UPDATED : December 15, 2022
  • बस अड्डे पर आने वाले यात्रियों को होती है परेशानी

इंडिया न्यूज, Haryana (Julana Bus Stand ) जींद। जुलाना स्थित नए बस स्टैंड पर बनाए गए शौचालय बदहाली के आंसू बहा रहे हैं। प्रशासन का शौचालय की ओर कोई ध्यान नही है। शौचालय नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है। शौचालय की पानी की पाइपों को भी नशेड़ियों ने तोड़ दिया है। कोई भी चौकीदार नही होने का खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। जो शौचालय में पेशाब करने के लिए लगाए गए प्रसाधन भी टूटे पड़े हैं। किसी भी प्रसाधन के नीचे पाइप नही लगी हुई है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ रहा है। शौचालय में सफाई नाम की कोई चीज नही है। फर्श भी टूटे पड़े हैं।नपा का एक साल का बजट साढ़े 6 करोड़ रुपये होता है। उसके बावजूद जितने भी शौचालय नपा द्वारा बनाए गए हैं सारे कंडम हालत में है

यह भी पढ़ें : Private School : सरकार ने एक्सटेंड नहीं की मान्यता; 5 लाख स्टूडेंट्स के भविष्य पर लटकी तलवार

गिरी दीवार का नही कोई ध्यान, पेयजल की भी किल्लत

Julana Bus Stand

जुलाना बस स्टैंड की दीवार पिछले छह माह से टूटी हुई है जिससे आवारा पशु बस स्टैंड में घुस रहे हैं। आवारा पशु बस स्टैंड में घुसकर गंदगी फैलाते हैं और आमजन को भी उनसे खतरा बना हुआ है लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नही है। बस स्टैंड में पेयजल की कोई सुविधा नही है।

राहीगिरों को संस्था द्वारा लगाई गई प्याऊ पर ही निर्भर रहना पड़ता है। बस अड्डा जुलाना इंचार्ज सुरेंद्र लाठर ने बताया कि शौचालयों की सफाई और टूटी दीवार को लेकर कई बार विभाग को लिखा गया है लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नही हो पाया है। बस स्टैंड पर पानी की सुविधा भी नही है। बस स्टैंड के शौचालय के लिए जींद से कर्मचारी रोजाना आते हैं।

यह भी पढ़ें : Union Government Blow Haryana : हिसार में नहीं बनेगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट

नगर पालिका जुलाना सचिव ललित गोयल ने बताया कि बस स्टैंड के शौचायलों की सफाई के लिए कर्मचारी भेजे जाएंगे। चौकीदार की व्यवस्था रोड़वेज विभाग को करनी होती है। कर्मचारियों को सफ ाई के लिए नियमित रूप से भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet : अब एकल पुरुष सरकारी कर्मचारी को भी 2 साल की बाल देखभाल छुट्टी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox