होम / Neckon 102 ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च जानिए क्या होगी इसकी कीमत

Neckon 102 ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च जानिए क्या होगी इसकी कीमत

• LAST UPDATED : December 16, 2022

इंडिया न्यूज़,Haryana:  भारतीय स्मार्ट ब्रांड SWOTT ने एक नया “Neckon -102” ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च किया है। इस नए नेकबैंड की लॉन्चिंग अच्छे डिजाइन में की गई है। ये आपके कानों में पूरी तरह से फिट भी हो जाएंगे। नया लॉन्च किया गया ब्लूटूथ नेकबैंड अपने 10 मिमी ड्राइवर के साथ शानदार एचडी स्टीरियो साउंड प्रदान करता है। जिसे लगाकर आप गेम भी खेल सकते है और गाना भी सुन सकते हैं। इसकी खूबियों का जमकर मजा भी उठा सकते हैं।

जानें इस नेकबैंड के फीचर और स्पेक्स

इस ब्लूटूथ नेकबैंड को खासकर त्वचा की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसे सिलिकॉन से तैयार किया गया है, जो आपकी त्वचा को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। यहां तक कि ये लंबे समय तक पहनने में मदद भी करता है। इस नेकबैंड में आपको वर्कआउट, जॉगिंग, रन और स्पोर्ट्स सेशन भी प्राप्त मिलेगा। Neckon 102 में लंबी बैटरी लाइफ है जो आराम से क्रिस्टल-क्लियर साउंड के साथ लंबे समय तक चल सकता है। नया नेकबैंड 40 मिनट की एक फुल फास्ट चार्जिंग के साथ 40 घंटे तक चल सकता है। नया लॉन्च किया गया ब्लूटूथ नेकबैंड वॉयस-असिस्टेंट (गूगल असिस्टेंट और सिरी) दोनों के साथ काम करने की अनुकूलता रखता है।

साथ ही 2 सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव कर सकता है। नेकबैंड आपको संगीत को आसानी से नेविगेट करने, कॉल करने/रिसीव करने में मदद करता है। जिससे आपको अपना स्मार्टफोन इस्तेमाल करने में कोई भी परेशानी नहीं होगी। इसके अलावा ये दो अलग रंगों सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध किया गया हैं। क्या है इसकी कीमत जानें Neckon-102″ ब्लूटूथ नेकबैंड Amazon और SWOTT की वेबसाइट पर 899 रुपये की कीमत में उपलब्ध हैं। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं और इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर जैसे मर्जी इसका फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Flipkart Big Saving Days जानिए फ्लिपकार्ट किस मोबाइल खरीदने पर दे रहा है भारी छूट

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox