होम / Shraddha Murder Case Updates : हत्यारोपी आफताब पूनावाला ने डाली जमानत याचिका, सुनवाई कल

Shraddha Murder Case Updates : हत्यारोपी आफताब पूनावाला ने डाली जमानत याचिका, सुनवाई कल

• LAST UPDATED : December 16, 2022

इंडिया न्यूज, New delhi (Shraddha Murder Case Updates) : देश में इस समय श्रद्धा हत्या का मामला सुर्खियों में है। आरोपी आफताब पूनावाला का पालिग्राफ टेस्ट के बाद नार्कों टेस्ट भी हो चुका है। फिलहाल नार्को टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस अब श्रद्धा के शव के टुकड़ोंं का पोस्टमार्टम जांच भी कराएगी। वहीं आज आरोपी आफताब ने साकेत कोर्ट में जमानत याचिका लगाई। फिलहाल कोर्ट में आई को लेकर कोर्ट ने बेल एप्लीकेशन को कल तक के लिए पेंडिंग रखा है। अब इस मामले पर शनिवार को सुनवाई होगी।

पुलिस को पॉलिग्राफी टेस्ट की रिपोर्ट मिली, शव के टुकड़ों का होगा पोस्टमार्टम

मालूम रहे कि देशभर में यह ऐसा मामला है जिसने हर किसी की रूह को कंपा दिया है। हत्याकांड मामले में दक्षिण जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। महरौली के जंगल से शव के टुकड़े बरामद किए हैं। यह खुलासा दिल्ली पुलिस को बुधवार शाम को मिली डीएनए रिपोर्ट से हुआ है।

श्रद्धा के शव के टुकड़ों का एम्स में होगा पोस्टमार्टम

इनमें नार्को टेस्ट की रिपोर्ट सबसे महत्वपूर्ण हैं। जल्द ही दिल्ली पुलिस श्रद्धा की उन हड्डियों को पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी, जिनका पिता से मैच हुआ है। श्रद्धा के शव के टुकड़ों को एम्स में पोस्टमार्टम होगा। डीएनए टेस्ट संबंधित जांच पड़ताल के लिए दिल्ली पुलिस ने लोदी कॉलोनी स्थित सीबीआई की फोरेंसिक जांच लैब की सहायता ली थी।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox