होम / Kolkata Film Festival: शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में छुए अमिताभ बच्चन के पैर, देखे वीडिओ

Kolkata Film Festival: शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में छुए अमिताभ बच्चन के पैर, देखे वीडिओ

• LAST UPDATED : December 16, 2022

इंडिया न्यूज,(Kolkata Film Festival): 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रानी मुखर्जी समेत कई बॉलीवुड सितारे मौजूद थे। इस इवेंट में कलाकारों ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखी। सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की चर्चा हो रही है वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ने फेस्ट में एक बार फिर अपने विनम्र स्वभाव से सबका दिल जीत लिया है। मंच पर पहुंचते ही शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया।

शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन के पैर छुए

इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान जैसे ही स्टेज पर पहुंचे उन्होंने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छुए। दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया। जब रानी मुखर्जी भी मंच पर आईं तो उन्होंने जया बच्चन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

किंग खान ने दिया पॉजिटिव रहने का संदेश

इस समय फिल्म ‘पठान’ की चर्चा पूरे देश में हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फैली नेगेटिविटी पर शाहरुख खान ने कहा, ‘दुनिया जो करे वो करो, मैं और तुम और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, सबके सब जिंदा हैं।’ इस इवेंट में महेश भट्ट, सौरव गांगुली, कुमार शानू और शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद थे।

रानी मुखर्जी के साथ शाहरुख खान की बॉन्डिंग

इवेंट के दौरान शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग भी देखने को मिली. रानी और शाहरुख एक दूसरे के गले मिले। इस मौके पर दोनों ने खूब बातें कीं और रानी ने शाहरुख का हाथ भी चूम लिया। इसके अलावा वह उनके साथ हंसी-मजाक करती भी नजर आईं। रानी मुखर्जी ने भी अपने भाषण के दौरान शाहरुख को ‘पठान’ कहकर संबोधित किया। दोनों ने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ फिल्मों में साथ काम किया है। ये फिल्में उस वक्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor first look out from the film ‘Kuttey’: फिल्म ‘कुत्ते’ से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक हुआ आउट, इस तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़ें: ‘Gadar 2: इसी महीने पूरी होगी ‘गदर 2’ की शूटिंग, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox