होम / Pathan Movie Controversy : फिल्म पठान पर लगे रोक, कई राज्यों में विरोध

Pathan Movie Controversy : फिल्म पठान पर लगे रोक, कई राज्यों में विरोध

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood (Pathan Movie Controversy) : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग का अब भी देश के कई राज्यों में विरोध हो रहा है, लेकिन विवाद के बाद जब पहली बार दीपिका स्पॉट हुई तो उनका अंदाज हैरान करने वाला नजर आया। फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग (besharam rang) जब से रिलीज हुआ है, तभी से विवाद बढ़ता नजर आ रहा है।

इस वजह से विवाद, बिहार में केस दर्ज

दरअसल गाने बेशर्म रंग की शूटिंग के दौरान दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी और इसी को लेकर जमकर खड़ा हो गया है। कई महंतों ने इस बात का बड़ा विरोध किया और यहां तक कह डाला कि जहां-जहां जिस भी सिनेमा घर में उक्त फिल्म दिखाई जाए, उस सिनेमा हाल को ही जला डालो।

उधर मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में एक शिकायत दर्ज हुई है। शिकायत में पठान के गाने में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। जिस कारण फिल्म पठान पर रोक लगाने की मांग की गई है।

कुछ संगठनों ने की फिल्म के बायकॉट की मांग

वहीं बढ़ते बवाल के बीच कुछ संगठनों ने फिल्म के बायकॉट की भी मांग की है। इस गाने के रिलीज होने के बाद दीपिका पादुकोण पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई । वह व्हाइट शर्ट के साथ बेज जैकेट और पैंट में थीं। उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े थे और साथ में सन ग्लासेस संग अपने लुक को कंप्लीट किया। अपनी कार से बाहर निकलने से लेकर एयरपोर्ट पर अंदर तक चलने तक दीपिका लगातार मुस्कुराती नजर आई। उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिया। यानी विवाद को लेकर उनके चेहरे पर कोई मलाल नजर नहीं आ रहा।

यह भी पढ़ें: Kolkata Film Festival: शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में छुए अमिताभ बच्चन के पैर, देखे वीडिओ

यह भी पढ़ें: ‘Gadar 2: इसी महीने पूरी होगी ‘गदर 2’ की शूटिंग, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox