होम / ‘Mission Majnu’ Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ का टीजर हुआ रिलीज

‘Mission Majnu’ Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ का टीजर हुआ रिलीज

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज, (‘Mission Majnu’ teaser out): सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर चर्चाओं में हैं। कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि वह इस फिल्म में क्या भूमिका निभाएंगे और फिल्म की कहानी क्या है। वहीं अब फिल्म ‘मिशन मजनू’ का टीजर जारी किया गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाएंगे ये दमदार किरदार

मिशन मजनू सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्माण रूनी स्क्रूवाला, अमर भुटाला और गरिमा मेहता कर रहे हैं। मिशन मजनू फिल्म भारत के एक महत्वपूर्ण मिशन पर आधारित है जिसमें सच्ची घटना को दिखाया गया है। मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तान में अपने देश के लिए जासूसी करेगा और देश के लिए पाकिस्तान से लड़ेगा। टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन और उनका लुक भी जानदार लग रहा है।

रश्मिका मंदाना आएंगी अहम रोल में नजर

साउथ की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ में अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, जिनकी जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रश्मिका मंदाना की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, इससे पहले वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुड बॉय’ में नजर आई थीं। वहीं फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के साथ कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, मीर सरवर और जाकिर हुसैन जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘मिशन मजनू’ 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। वहीं अब देखना होगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की जोड़ी पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

यह भी पढ़ें: ‘Gadar 2: इसी महीने पूरी होगी ‘गदर 2’ की शूटिंग, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox