होम / Rabita Murder Case Jharkhand प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत, पत्नी के किए 12 टुकड़े

Rabita Murder Case Jharkhand प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत, पत्नी के किए 12 टुकड़े

• LAST UPDATED : December 18, 2022

इंडिया न्यूज, बोरियो Rabita Murder Case Jharkhand : दिल्ली के बाद अब झारखंड में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जहां प्रेमी (पति) ने प्रमिका (पत्नी) की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसने पत्नी के शव के टुकड़े करने की कोशिश की लेकिन उसे घर में कोई ऐसा हथियार न मिला जिससे वह शक को काट सकता। इसके बाद वह बाजार से लोहा काटने वाला कटर लाया और उससे महिला के शव के 12 टुकड़े कर दिए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान रबिता के रूप में हुई है। वह 22 वर्ष की थी। रबिता का पति दिलदार अंसारी है। अंसारी की रबिता के साथ दूसरी शादी थी। जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और एक माह पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

आरोपी के मामा के घर से मिले मृतका के कपड़े व चप्पल

पुलिस ने आरोपी दिलदार के मामा मोईनुल अंसारी के घर से रबिता की चप्पल व कपड़े बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि मैनुल अंसारी के फाजिल टोला स्थित घर में ही रबिता की हत्या की और फिर लोहे काटने वाली मशीन से शव के 12 टुकड़े कर फेंक दिए। रबिता किराए के मकान में रहती थी और दिलदार की मां मरियम खातून उसे वहां से अपने साथ ले गई थी। मरियम खातून ने इसके बाद रबिता को अपने भाई मोईनुल अंसारी के घर पर पहुंचाया था। वहीं बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। वारदात के समय दिलदार अपने मामा मोईनुल अंसारी के घर पर मौजदू नहीं था।

पुलिस ने बरामद किए कई कटे अंग

पुलिस ने कल रबिता का एक कंधा, एक अंगूली और एक कूल्हा, पीठ का निचला हिस्सा, एक हाथ, पेट के हिस्से व फेफड़ा बरामद किया था। आज सुबह पुलिस ने दो अंगुली व पेट का हिस्सा आंगनबाड़ी केंद्र बोरियो संथाली से बरामद किया है। हालांकि, अब तक रबिता का सिर नहीं मिल सका है। दिलदार के पिता मोहम्मद मुस्तकीम अंसारी, मां मरियम खातून, पत्नी गुलेरा, भाई अमीर अंसारी सहित अन्य घरवालों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : Cruelty to girl in bihar रेप के बाद हत्या कर शव दफनाया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox