होम / Aditya Rawal Learned Archery: वेब सीरीज ‘आर या पार’ के लिए आदित्य रावल ने सीखी तीरंदाजी

Aditya Rawal Learned Archery: वेब सीरीज ‘आर या पार’ के लिए आदित्य रावल ने सीखी तीरंदाजी

• LAST UPDATED : December 18, 2022

इंडिया न्यूज,(Aditya Rawal Learned Archery): ‘फरारी की सवारी में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाने वाले आदित्य रावल इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज ‘आर या पार’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और इसी बीच एक्टर ने सीरीज में अपने रोल को लेकर की हुई मेहनत के बारे में बताया।

आदित्य रावल ने किया खुलासा

आदित्य रावल ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘आर या पार में मैने सरजू का रोल निभाएंगे। जो कि एक फिक्शनल कैरेक्टर है वह देगोहट जनजाति से सबंध रखता है और जब कॉमर्शियल फायदे के लिए उनकी जनजाति को खत्म करने में लगे है, तो वो अपने लोगों के लिए खड़ा होता है।’

रोल में ढलने की सीखा तीरअंदाजी

आदित्य रावल ने आगे बताते हुए कहा कि ‘एक एक्टर होने के तौर पर हम लोगों को अपने रोल के लिए उन चीजों को भी सीखना होता है। जो चीजें हमने पहले कभी नहीं सीखी होती हैं और मैने भी ‘आर या पार’ के लिए तीरअंदाजी को सही तरीके से सीखा और बहुत अच्छा समय बिताया। इसके बाद मैं पूरी तरह से इस भूमिका में ढल पाया’। इस कला को सीखने के लिए आदित्य रावल ने रिकर्व धनुष का इस्तेमाल किया है।

आदित्य रावल ने को-एक्टर्स की तारीफें

इसके अलावा आदित्य रावल ने अपनी बात में साथ काम करने वालों की तारीफ करते हुए कहा कि ‘मुझे पत्रलेखा और सुमित व्यास के साथ और सभी कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया।’ आपको बता दे कि आदित्य रावल की ये सीरीज आने वाली 30 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Vrushika Mehta engaged with Saurabh Ghedia: टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने बॉयफ्रेंड सौरभ संग की सगाई

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan got infection : शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन, फॉलो कर रहे स्पेशल डाइट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox