होम / Shehnaaz Gill Look Beautiful in Floral Saree : फ्लोरल साड़ी में शहनाज गिल ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख फैंस बोले ‘ब्यूटी क्वीन’

Shehnaaz Gill Look Beautiful in Floral Saree : फ्लोरल साड़ी में शहनाज गिल ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख फैंस बोले ‘ब्यूटी क्वीन’

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज,(Shehnaaz Gill Look Beautiful in Floral Saree): शहनाज गिल को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। शहनाज गिल आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज गिल की क्यूटनेस और उनकी सादगी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है। वहीं अब शहनाज गिल की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें शहनाज गिल का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

शहनाज गिल फ्लोरल साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने बालों को बांध रखा है और गले में नेकलेस पहना हुआ है. इतना ही नहीं साड़ी के साथ शहनाज गिल ने मैचिंग ईयररिंग्स पहने हैं और वह कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं शहनाज गिल का लाइट मेकअप भी उन पर खूब जंच रहा है।

शहनाज के लुक ने जीता फैंस का दिल

शहनाज गिल ने यह साड़ी हिना खान के मैनेजर की शादी में पहनी थी और अब इस साड़ी की तस्वीरें और एक्ट्रेस का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इन फोटोज को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो कई यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ की। साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें ‘ब्यूटी क्वीन’ भी कहा।

शहनाज गिल जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

शहनाज गिल ने हाल ही में टॉक शो शुरू किया है जिसका नाम ‘देसी वाइब्स विद शहनाज’ है। वैसे तो इस शो में कई सितारे आ चुके हैं लेकिन विक्की कौशल संग शहनाज गिल का एपिसोड काफी वायरल हुआ था। इसी के साथ खबर है कि शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की एक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं और अब उन्हें उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Benefits of Garlic : लहसुन सेहत के लिए बहुत फायदेमंद, रोजाना खाने से दूर होंगी ये बीमारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox