होम / Ram Charans Zebra Print Shirt Cost: राम चरण ने पहनी जेब्रा प्रिंट की शर्ट, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

Ram Charans Zebra Print Shirt Cost: राम चरण ने पहनी जेब्रा प्रिंट की शर्ट, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज,(Ram Charans Zebra Print Shirt Cost): राम चरण के ड्रेसिंग सेंस ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा है। जब फैशन की बात आती है तो अभिनेता कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बार उनकी शर्ट की कीमत आपके होश उड़ा देगी। जी हां, अंतरराष्ट्रीय ब्रांड डोल्से एंड गब्बाना की यह ज़ेबरा प्रिंट शर्ट जिसमें अभिनेता नजर आ रहे हैं यह दिखने में जितनी खूबसूरत और आकर्षक है और इसकी कीमत आपको उतना ही हिला देने वाली है।

राम चरण ने पहनी इतनी महंगी शर्ट

 

राम चरण की इस शर्ट की कीमत 1,73,326 रुपए है। सफेद डेनिम जींस के साथ इस शर्ट में अभिनेता डैशिंग लग रहे हैं। राम चरण फिल्म उद्योग के सबसे फैशनेबल अभिनेताओं में से एक हैं। उनके पास जूतों, जैकेट्स से लेकर महंगी घड़ियों तक का जबरदस्त कलेक्शन है जिसके साथ उन्हें कई बार देखा जा चुका है। बहुत कम लोग जानते हैं कि राम चरण के पास महंगी और क्लासिक लग्जरी घड़ियों का भी अच्छा खासा कलेक्शन है। हाल ही में, अभिनेता को 2 करोड़ रुपये की अल्ट्रा लग्जरी लिमिटेड एडिशन घड़ी पहने हुए एक तस्वीर में देखा गया था। उनका ये कलेक्शन इस बात का सबूत है कि फैशन से पहले उन्हें कीमत की जरा भी परवाह नहीं है।

राम चरण जल्द बनने वाले हैं पिता

टॉलीवुड अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने हाल ही में अपने माता-पिता बनने की खबर की घोषणा की। उपासना प्रेग्नेंट हैं और वह 2023 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। शादी के 10 साल बाद उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। राम चरण के पिता और अभिनेता चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘आरआरआ’ की सफलता के बाद अब राम चरण ‘आरसी 15’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी राम चरण का केमियो रोल देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें:  Film’The Archies’: फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग हुई खत्म, कास्ट और क्रू ने केक काटकर किया सेलिब्रेट

यह भी पढ़ें: Benefits of Eating Sesame in Winter : सर्दियों में तिल खाने से सेहत को मिलेंगे जबरदस्त फायदे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox