होम / Haryana Deputy CM के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट

Haryana Deputy CM के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Deputy CM : हरियाणा, दिल्ली सहित कई राज्यों में घना कोहरे की शुरुआत हो चुकी है और कल कोहरे का पहला दिन था और अब वहीं घने कोहरे का दूसरा दिन है। आज सुबह उठते ही लोग को मौसम में काफी परिवर्तन देखने को मिला। सुबह विजिबिलिटी बेहद कम रही। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में काफी घना कोहरा छाए रहने के आसार हैं। वहीं हिसार में कोहरा और धुंध के कारण ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया।

जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हिसार से सिरसा के लिए जा रहे थे कि उनके काफिले की गाड़ियां ढंढूर गांव के पास पहुंची तो कोहरे के कारण आगे चल रही हिसार एस्कोर्ट गाड़ी ने एकदम ब्रेक लगा दिए। जिस कारण पीछे दूसरी एस्कॉर्ट की उसके साथ भिडंÞत हो गई। हादसे में कमांडो और कुछ पुलिस कर्मचारियों को भी मामूली चोटें आई हैं।

मंत्री विज की मर्सिडीज गाड़ी का शॉकर टूटा, बाल-बाल बचे

वहीं कल ही हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सरकारी गाड़ी मर्सिडीज बेंज ए 200 का गुरुग्राम KMP हाईवे पर अचानक शॉकर टूट गया। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ, बस गाड़ी अचानक नीचे बैठ गई। ड्राइवर ने समय रहते गाड़ी धीमकी की और साइड में लगाई।

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Forecast : हरियाणा में बढ़ती धुंध व ठंड से किसान व आमजन परेशान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox