होम / Oneplus 11 Launch Date : शानदार फीचर्स के साथ इस तारीख को लॉन्च होगा दमदार स्मार्ट फोन 

Oneplus 11 Launch Date : शानदार फीचर्स के साथ इस तारीख को लॉन्च होगा दमदार स्मार्ट फोन 

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज, Oneplus 11 Launch Date : स्मार्ट फोन यूजर्स के बीच Oneplus ब्रांड का अलग क्रेज है। ग्राहक हमेशा Oneplus स्मार्ट फोन की नई सीरीज का मार्केट में आने का बेसर्बी से इंतजार करते हैं। कंपनी भी अपना हर नया फोन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करती है जिससे ग्राहकों को एक नया अनुभव होता है। इसी तरह Oneplus ने भारत में अपने नए स्मार्ट फोन Oneplus 11 को लॉन्च करने की तारीख का ऐलान करते हुए ग्राहकों की बेचैनी बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार शानदार फीचर्स से लैस Oneplus 11 सात फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

वन प्लस ने जारी किया टीजर

वन प्लस ने गत दिनों एक टीजर जारी करते हुए अपने आने वाले स्मार्ट फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानकारी दी थी। टीजर में इस शानदार फोन के रियर कैमरा मॉड्यूल पर हेजलब्लेड ब्रैंडिंग, कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन और कलर वेरिएंट्स की एक झलक देखने मिली है।

यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy New Series दो नए स्मार्ट फोन लॉन्च, जानिए इनकी खासियत

टीजर से इन खास स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक

इस आने वाले स्मार्ट फोन में कंपनी की तरफ से 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 2के रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। वनप्लस 11 दो स्टोरेज वेरियंट, 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox