होम / Bharat Jodo Yatra in Punjab : पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा रोकने की धमकी

Bharat Jodo Yatra in Punjab : पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा रोकने की धमकी

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज, अमृतसर Bharat Jodo Yatra in Punjab : प्रदेश में एक बार फिर से खालिस्तान समर्थन के नारे लिखे जाने की घटना सामने आई है। इस बार भी विदेश बैठे गरुपतवंत पन्नू ने इसकी जिम्मेदारी ली है। इस बार यह नारे श्री मुक्तसर साहिब के सरकारी कॉलेज की दिवारों पर लिखे गए हैं। इस सब को रात के अंधेरे में अंजाम दिया गया है। इस बार खालिस्तानी नारों के साथ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व राहुल गांधी के बारे में भी आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं।

इस बार पन्नू ने केवल खालिस्तान की बात की बल्कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी चेतावनी जारी की है। सुबह जब स्थानीय लोगों के द्वारा इस सबकी जानकारी पुलिस व सिविल प्रशासन को लगी तो तुरंत हरकत में आई टीमों ने इस नारों को साफ किया। दूसरी तरफ इस सबकी जिम्मेदारी विदेश बैठे वांछित अपराधी पन्नू ने ली है।

भारत जोड़ो यात्रा निशाना

जिम्मेदारी लेते हुए गुरपतवंत पन्नू ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को पंजाब में रोका जाएगा। पन्नू ने कहाकि कांग्रेस के राज में सिख समुदाय पर हुए अत्याचार को कभी नहीं भूला जा सकता। पन्नू की धमकी के बाद प्रशासन अलर्ट पर आ गया है। खुफिया एजेंसियां इनपुट एकत्रित करने में जुट गई हैं ताकि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोई बड़ी आतंकी गतिविधि न हो सके।

यह भी पढ़ें : Foreign Minister’s statement on China : चीन पर भारत की निर्भरता के लिए पूर्व सरकारें जिम्मेदार : एस जयशंकर

यह भी पढ़ें : SIA action on Jamaat-e-Islami 200 करोड़ रुपए की संपत्ति सील

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox