होम / Gauhar Khan Pregnant: मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस गौहर खान, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

Gauhar Khan Pregnant: मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस गौहर खान, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज,(Gauhar Khan Pregnant): टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद गौहर खान ने दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। इस खबर के बाद उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है। हर कोई एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहा है।

गौहर ने वीडियो शेयर कर दी गुड न्यूज

गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 को कोरियोग्राफर जैद दरबार से शादी की थी। अब इस कपल ने फैंस के बीच अपने पहले बच्चे का ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने पति जैद दरबार को टैग करते हुए एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया। इसमें कपल जल्द ही दो से तीन होने की बात कर रहा है। वीडियो में जैद और गौहर की जिंदगी में नन्हें मेहमान के आने की बात कही गई है।

वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बिस्मिल्लाह हीर रहमान नीर रहीम…आप सभी के प्यार और दुआओं की दरकार है.. माशा अल्लाह!@pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस खूबसूरत नए सफर तक अपना बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं

इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं। टीवी स्टार्स किश्वर मर्चेंट, सोफी चौधरी, युविका चौधरी, कृति खरबंदा ने भी कपल को बधाई दी है।

गौहर खान का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर खान इन दिनों छोटे पर्दे का साथ छोड़ वेब और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं। अपने शानदार एक्टिंग के चलते गौहर खान ने तांडव, साल्ट सिटी और बेस्टसेलर सहित ओटीटी स्पेस रिलीज से दर्शकों को इम्प्रेस किया है।

यह भी पढ़ें: Taimur Ali Khan Birthday: तैमूर अली खान के बर्थडे पर बहन राहा कपूर ने भेजा खास तोहफा

यह भी पढ़ें: Jhoome Jo Pathan Song First Look Out: फिल्म पठान का दूसरे गाना ‘झूमे जो पठान’ का फर्स्ट लुक जारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox