होम / Menace of dogs : कुत्तों के आतंक से परेशान हुए सेक्टर 8 व 9 के लोग

Menace of dogs : कुत्तों के आतंक से परेशान हुए सेक्टर 8 व 9 के लोग

• LAST UPDATED : December 20, 2022
  • कुत्तों के डर से बच्चे व बड़े नहीं निकल पा रहे घरों से बाहर
  • सेक्टरवासियों ने डीसी को दी शिकायत, कुत्तों को पकड़ने की मांग

इंडिया न्यूज, Haryana (Menace of dogs) जींद। सेक्टर 8 व 9 में कुत्तों के आतंक से कालोनीवासी परेशान हो गए हैं। ये कुत्ते कालोनी में आने जाने वाले लोगों को शिकार बनाते ही हैं साथ ही गलती से कोई जानवर कालोनी में घुए आए तो उस पर हमला कर दते हैं। इन कुत्तों के डर से कालोनीवासी घरों में दुबकने को मजबूर हो गए हैं। जबकि बच्चे गलियों में खेल तक नहीं पा रहे हैं। यहां रह रहे लोग घरों से बाहर निकलने में भी डरने लगे हैं। ऐसे में सेक्टरवासियों की मांग है कि इन कुत्तों को पकड़वाया जाए ताकि वो बिना डर के सेक्टरों में आ-जा सकें।

सेक्टर 8 और 9 में इन दिनों कुत्तों का आतंक फला हुआ है। ये कुत्ते गायों को भी अपना शिकार बना चुके हैं। इन कुत्तों का व्यवहार भी पूरी तरह से जंगली कुत्तों की तरह बना हुआ है। ये कुत्ते चलते पशुओं को चारो तरफ झुंड बना कर घेर लेते हैं और फिर उन्हें काट डालते हैं। इन कुत्तों के कहर से लोगों में भारी खौफ बना हुआ है। यहां तक की बच्चे घरों के बाहर निकलने से भी डरने लगे हैं।

डीसी को शिकायत दे कुत्तों को पकड़ने की लगाई गुहार

सेक्टरवासी सत्यवान मलिक, अनिल कुमार, राजवीर सिंह, विजय, विनोद, प्रमिला, कविता आदि ने डीसी को दी शिकायत में बताया कि सेक्टर आठ व नौ नजदीक सत्संग भवन के पास दस से 15 कुत्तों ने आतंक मचाया हुआ है। ये कुत्ते मौका लगते ही गायों पर हमला कर देते हैं। ऐसी स्थिति बन गई है कि रात के समय अगर किसी को बाहर जाना हो तो वो दस बार सोचते हैं। बच्चों ने तो घरों से बाहर तक निकलना बंद कर दिया है। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इन आवारा कुत्तों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। यदि जल्द ही इन कुत्तों को नहीं पकडा गया तो वो किसी की जान भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Hindu girl’s medal winning : हिंदू कन्या की पदक विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया

ये भी पढ़ें : Mahapanchayat will be held in Kurukshetra : किसानों के मुद्दों व सामाजिक मुद्दों को लेकर फरवरी माह में कुरूक्षेत्र में होगी महापंचायत

ये भी पढ़ें : state government to promote sports : प्रदेश सरकार द्वारा खेलों को बढ़ावा देने हेतु चलाई गई हैं अनेकों योजनाएं : एसडीएम

ये भी पढ़ें : Fog : कोहरे में सावधानी बरतें वाहन चालक : उपायुक्त

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox