होम / Infinix Zero Ultra 5G भारत में लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

Infinix Zero Ultra 5G भारत में लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

• LAST UPDATED : December 21, 2022

इंडिया न्यूज़, New Delhi (Infinix Zero Ultra 5G): इंफिनिक्स ने जीरो सीरीज इंफिनिक्स अल्ट्रा 5जी को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आइए जानते हैं ।क्या है खासियत लेटेस्ट जीरो सीरीज इंफिनिक्स अल्ट्रा 5जी (Infinix Zero Ultra 5G) का भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आइए आपको कंपनी के पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

भारत में इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी का सिंगल 8GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 29,999 रुपये है। इस फोन के दो कलर ऑप्शन्स- Coslight Silver और Genesis Noir हैं। इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी को फ्लिपकार्ट के जरिए 25 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी में 6.8 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। इसमें Full HD+ 2400 x 1800 पिक्सल है। इस फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले में 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। बैक में 3D टेक्सचर वाला ग्लास पैनल दिया गया है।

ऑफर और ईऍमआई 

इस दौरान फोन पर बिक्री ऑफर भी दिया जाएगा। ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से डिवाइस खरीदने वाले ग्राहकों के लिए पांच प्रतिशत कैशबैक शामिल है। नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प 2,500 रुपये से शुरू होते हैं। ग्राहक हैंडसेट की कीमत को और कम करने के लिए एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी को फ्लिपकार्ट के जरिए 25 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

इस दौरान फोन पर बिक्री ऑफर भी दिया जाएगा। ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से डिवाइस खरीदने वाले ग्राहकों के लिए पांच प्रतिशत कैशबैक शामिल है। नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प 2,500 रुपये से शुरू होते हैं। ग्राहक फ़ोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart Big Saving Days: फ्लिपकार्ट पर सस्ते में खरीदें 5G और 4G स्मार्टफोन

ये भी पढ़ें : iPhone 13 में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट पर देखिये इस तरह से खरीद पाएंगे iPhone 13

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox