होम / 2nd Test India v/s Bangladesh Live टॉस जीतकर बांग्लादेश ने बेटिंग चुनी

2nd Test India v/s Bangladesh Live टॉस जीतकर बांग्लादेश ने बेटिंग चुनी

• LAST UPDATED : December 22, 2022
  • लंच तक स्कोर दो विकेट पर 82 रन

इंडिया न्यूज, ढाका 2nd Test India v/s Bangladesh Live : भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मैच आज (गुरुवार) को ढाका के शेर बांग्ला नेशनल स्टेडियम में शुरू हुआ। दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत ने पहला टेस्ट मैच 188 रन से जीतकर 1-0 की बढ़त बना ली है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पहले दिन का लंच होने तक बांग्लादेश की टीम ने दोनों स्लामी बैटर के विकेट खोकर 82 रन बना लिए थे। लंच के समय मोमिनुल हक 23 रन और कप्तान शकीब उल हसन 16 रन बनाकर क्रीज में मौजूद थे। भारत की तरफ से आर अश्विन और जयदेव उदाकांत ने एक-एक विकेट लिया।

चोट के चलते दूसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेल रहे रोहित

चोट के चलते भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शमा दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल रहे। इसी के चलते केएल राहुल इस टेस्ट मैच में भी भारत की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा अभी भी हाथ की चोट से पूरी तरह से उभर नहीं पाए हैं जो उन्हें दूसरे वन डे मैच के दौरान लगी थी। गत सोमवार को आई रिपोर्ट में रोहित शर्मा की चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। इसी के चलते दूसरे टेस्ट मैच में भी उन्हें बाहर बैठना पड़ा।

बतौर बैटर केएल राहुल पहले मैच में रहे असफल

मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त हासिल करते हुए पहले मैच में बांग्लादेश की टीम को 188 रन से बढ़ी शिकस्त दी थी। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल पूरी तरह से असफल रहे। बतौर स्लामी बैटर उतरते हुए केएल राहुल ने पहली पारी में 22 जबकि दूसरी पारी में 23 रन टीम के लिए जोड़े।

ये भी पढ़ें : England v/s Pakistan Test Series 2022 : इंगलैंड ने पाकिस्तान को किया क्लीन स्वीप

ये भी पढ़ें : Australia won 1st test match दक्षिण अफ्रीका की टीम दो दिन में हारी मैच

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox