होम / India News Manch पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान, कहा- हमारे एजेंडे को एक्सेप्ट कर रहे लोग

India News Manch पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान, कहा- हमारे एजेंडे को एक्सेप्ट कर रहे लोग

• LAST UPDATED : December 22, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (Bhagwant Mann on India News Manch) : इंडिया न्यूज़ मंच पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि पंजाब में सारे गैंग कांग्रेस के पाले हुए हैं। भगवंत मान ने गुजरात चुनाव को लेकर कहा कि राज्य में हमें 13 परसेंट वोट मिले। इसके अलावा MCD भी जीते, सिर्फ 10 साल में, तो यह बहुत ही कमाल की बात है कि लोगों ने हमारे एजेंडे को एक्सेप्ट किया। स्कूल और रोजगार के एजेंडे को एक्सेप्ट किया। तो ये राष्ट्रीय पार्टी बन गई। ये हमारे लिए बहुत बड़ी एचीवमेंट है।

हमने आते ही वह काम किया जो लोग आखिरी में करते- मान

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने आते ही वह काम शुरू किए, जो इससे पहले भी सरकारें जाते समय करती हैं। शायद उन्हें लगता है कि जो उन्होंने पहले साढ़े 4 साल में किया वो लोग भूल जाएंगे और सिर्फ आखिरी के 6 महीने की बातें लोगों को याद रहेंगी।

हमने 83% बिजली बनाई- भगवंत मान

हमने आते ही वह काम किया जो लोग आखिरी समय करते हैं। बिजली फ्री का वादा किया। 1 जुलाई से 87 % लोगों का बिजली बिल जीरो आ रहा है। उन्होंने कहा कि हमने 83 % बिजली बनाई।

विधायकों की पेंशन बंद की

सीएम भगवंत मान ने कहा कि पहले विधायकों की इतनी पेंशन होती थी। कई को तो हारने में ही फायदा था। अगर वह 5 बार MLA रह लिया। अब अगर वह हार गया तो साढ़े तीन चार लाख रुपये पेंशन होगी और अगर जीत गया तो सिर्फ सेलरी होगी, हमने वो भी बंद की।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox