होम / Bhojpuri Cinema: भोजपुरी अभिनेता Amarpali और Nirahua का ‘नई झुलनी के छाईया’ सांग विडिओ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी अभिनेता Amarpali और Nirahua का ‘नई झुलनी के छाईया’ सांग विडिओ वायरल

• LAST UPDATED : December 22, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhojpuri Cinema: भोजपुरी इंडस्ट्री के दो ऐसे सेलेब्स हैं, जो सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं। आम्रपाली और निरहुआ को अभी तक एक साथ कई फिल्मों में देखा गया है। जब भी ये बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो इनकी फिल्में सुपरहिट साबित हो जाती है। यही वजह है कि लोगों को इनकी केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आती है और दर्शक में इन्हें फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में भी देखना पसंद करते हैं।

यूट्यूब पर ट्रेंड

निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाना ‘नई झुलनी के छाईया’ (Nai jhulni ke chaiya) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री से आग ही लगा दी है। इस सॉन्ग में निरहुआ आम्रपाली को देखते ही रोमांटिक हो जाते हैं। इस गाने में आम्रपाली की सादगी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने में दोनों खेत में एक दूसरे एक संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद निरहुआ को ठंड लगने लगती है। इस गाने की शूटिंग एक खेत में हुई है। वैसे तो इस गाने को 2019 में रिलीज किया गया था। आज भी इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली नशीली शाम में एक दूसरे के करीब आते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को अभी 3,739,273 से अधिक बार देखा जा चुका है । ये आकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। ये गाना फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें : Sunita Baby Dance Video Viral: सुनीता बेबी के इस वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox