होम / Avatar 2 Box Office Collection: ‘अवतार 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की 200 करोड़ की कमाई

Avatar 2 Box Office Collection: ‘अवतार 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की 200 करोड़ की कमाई

• LAST UPDATED : December 25, 2022

इंडिया न्यूज, (Avatar 2 Box Office Collection): जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को पूरी दुनिया से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भारत में भी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है और यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

‘अवतार 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भारतीय दर्शकों से ‘अवतार 2’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘अवतार 2’ इंडिया में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। दूसरे शनिवार को इस फिल्म ने 20.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जेम्स कैमरून की ये फिल्म भारत में अब तक 233 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ‘अवतार 2’ अपकमिंग वीकेंड में 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती हैं।

‘अवतार 2’ के आगे औंधे मुंह गिरी रणवीर सिंह की ‘सर्कस’

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ 23 दिसंबर को रिलीज हुई थी। लेकिन सिनेमाघरों में पहले धमाल मचा रही ‘अवतार 2’ के आगे ‘सर्कस’ दम तोड़ती नजर आ रही है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इसलिए इस फिल्म का शुरुआती कलेक्शन काफी धीमा रहा। वहीं ‘अवतार 2’ जबरदस्त कमाई कर रही है।

13 साल बाद रिलीज हुई ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’

आपको बता दें कि जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ 13 साल बाद रिलीज हुई है। इसका पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था, जिसने दुनियाभर में कमाई के मामले इतिहास रच दिया था। ‘अवतार 2’ में पिछली कहानी को आगे बढ़ाया गया है। भारत में ‘अवतार 2’ को इंग्लिश के अलावा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड, मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। दिलचस्प बात ये है कि इसके अभी तीन पार्ट अभी और रिलीज होगी, जो साल 2028 तक सिनेमाघरों में दस्तक देंगे।

यह भी पढ़ें: Weight Gain Foods List: वजन बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीजें, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox