होम / Bobby Deol to make Telugu debut: टॉलीवुड की इस फिल्म में पवन कल्याण के साथ नजर आएंगे बॉबी देओल

Bobby Deol to make Telugu debut: टॉलीवुड की इस फिल्म में पवन कल्याण के साथ नजर आएंगे बॉबी देओल

• LAST UPDATED : December 25, 2022

इंडिया न्यूज, (Bobby Deol to make Telugu debut): बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक हैं। अभिनेता अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि वह लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही साउथ स्टार पवन कल्याण के साथ एक टॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों सितारों को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पवन और बॉबी की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

बॉबी देओल ने पवन कल्याण संग मिलाया हाथ

बॉबी की वेब सीरीज़ को सभी ने पसंद किया है। प्रकाश झा की सीरीज में वे बाबा के रोल में काफी लोकप्रिय हैं। इसके बाद अब एक्टर साउथ स्टार पवन कल्याण के साथ अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म ‘हरि हारा वीरा मल्लू’ में नजर आएंगे। दोनों कलाकार पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से यह फिल्म चर्चा में आ गई है। वीडियो में बॉबी देओल की जबरदस्त एंट्री को बखूबी दिखाया गया है।

ट्वीट कर बॉबी का किया स्वागत

ट्विटर पर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श द्वारा एक स्पेशल वीडियो साझा किया गया है जिसमें बॉबी स्वैग के साथ गाड़ी से उतरते नजर आ रह हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर का स्वागत भी किया गया है। फिल्म के लिए बॉबी को इन्ट्रोडूस करते हुए कैप्शन में लिखा गया है,’पैन-इंडिया फिल्म की कास्ट में शामिल हुए बॉबी देओल,#BobbyDeol पैन-#India फिल्म #HariHaraVeeraMallu के कलाकारों में शामिल हुए, लीड रोल में #PawanKalyan स्टार..#Krish द्वारा निर्देशित..#ADayakarRao द्वारा निर्मित ..समर 2023 #Telugu, #Hindi, #Tamil, #Kannada और #Malayalam में रिलीज होगी।’

बॉबी देओल औरंगजेब का किरदार निभाएंगे

बॉबी देओल फिल्म ‘हरि हारा वीरा मल्लू’ में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। टॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने के साथ-साथ अभिनेता खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले यह ऑफर अर्जुन रामपाल को दिया गया था, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते अब बॉबी विलेन के रोल में औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं।

मार्च 2023 में रिलीज होगी फिल्म

कृष जगरलामुदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हरि हारा वीरा मल्लू’ अब कुछ ही समय में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पवन कल्याण और बॉबी देओल के अलावा निधि अग्रवाल और नरगिस फाखरी भी है। यह एक्शन-एडवेंचर फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Box Office Collection: ‘अवतार 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की 200 करोड़ की कमाई

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox