होम / Jr NTR In NewYork: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे जूनियर एनटीआर

Jr NTR In NewYork: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे जूनियर एनटीआर

• LAST UPDATED : December 26, 2022

इंडिया न्यूज, (Jr NTR In NewYork): जूनियर एनटीआर इन दिनों न्यूयॉर्क में क्रिसमस और न्यू ईयर की छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं। एनटीआर ने इस दौरान की अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी सेक्शन में शेयर की हैं। इस दौरान वो कुछ स्वादिष्ट भारतीय भोजन का आनंद लेने के बाद न्यूयॉर्क शहर में रेस्तरां के कर्मचारियों के साथ एक तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। RRR स्टार ने ब्लू डेनिम, क्रीम स्वेटशर्ट और ब्लैक मफलर के साथ कैजुअल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट पहना था।

इस फोटो को शेयर करते हुए एनटीआर ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘संभवत: इंटरनेशनल ट्रिप पर बेस्ट इंडियन फूड, मेरे स्वाद के लिए कुछ मसालेदार..’

ऑस्कर में आरआरआर

इस बीच, एसएस राजामौली की आरआरआर के ब्लॉकबस्टर गीत, ‘नातू नातु’ ऑस्कर की शॉर्टलिस्ट में शामिल है, यह ऑस्कर 2023 में पहला भारतीय गीत बन गया है। राम चरण ने गाने का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “पूरे भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक ऐतिहासिक क्षण।

जूनियर एनटीआर वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर निर्देशक कोर्तला शिवा की अगली फिल्म का शीर्षक देंगे, जिसे अस्थायी रूप से ‘एनटीआर 30’ नाम दिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी के मध्य तक शुरू होने की संभावना है। इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “आरआरआर को मिली वैश्विक प्रसिद्धि के बाद एनटीआर बहुत सतर्क रहे हैं कि वह क्या करना चाहते हैं। वह एनटीआर 30 की स्क्रिप्ट पर कोर्तला शिवा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और आखिरकार संतुष्ट हैं। फिल्म मुहूर्त के जनवरी के मध्य तक हैदराबाद में होने की उम्मीद है और पूर्ण शूटिंग फरवरी 2023 से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: ‘Main Atal Hoon’ First Poster Out: फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस बायोपिक में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox