होम / Mehbooba Mufti statement on Rahul Gandhi : अटल जी को राहुल की श्रद्धांजलि सराहनीय

Mehbooba Mufti statement on Rahul Gandhi : अटल जी को राहुल की श्रद्धांजलि सराहनीय

• LAST UPDATED : December 27, 2022

इंडिया न्यूज, श्रीनगर (Mehbooba Mufti statement on Rahul Gandhi ) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देना चर्चा का विषय बना हुआ है। देश के राजनीतिक गलियारों में इस समय नई बहस छिड़ गई है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने राहुल गांधी के इस प्रयास की सराहना की है। मुफ्ती ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने को राजनीतिज्ञों के लिए अच्छी उदाहरण बताया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुफ्ती ने कहा कि राहुल गांधी के पूरे देश को एकजुट करने और साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा एक सराहनीय प्रयास है और हम इसको सलाम करते हैं। मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कुछ साल में देश में साम्प्रदायिक माहौल को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है। जिससे देश की धर्म निरपेक्षता की छवि भी धुमिल हुई है।

सीनियर नेता का सभी को सम्मान करना चाहिए

राहुल गांधी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने पर मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी हमारे सीनियर नेता हैं और वे कई युवा नेताओं के आदर्श हैं। राजनीति में सभी को चाहिए की वे अपने सीनियर नेताओं का सम्मान करें। राहुल गांधी का अटल जी को श्रद्धांजलि देना सम्मान की बात है। इसके साथ ही मुफ्ती ने तवांग मुद्दे पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश के लोगों को गुमराह कर रही है। संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष को इस मुद्दे पर बोलने का समय न देना सरकार की मंशा को जाहिर करता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्रदेश की जनता को झूठे सब्जबाग दिखाकर ठग रही है।

यह भी पढ़ें : Veer Baal Divas : वीर बाल दिवस हमें सिख गुरुओं का बलिदान याद दिलाएगा : मोदी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox