होम / OnePlus New Series : 7 फरवरी को लॉन्च होगा ये धांसू फोन

OnePlus New Series : 7 फरवरी को लॉन्च होगा ये धांसू फोन

• LAST UPDATED : December 27, 2022

इंडिया न्यूज (OnePlus New Series) : भारतीय स्मार्ट फोन बाजार में वन प्लस कंपनी का अपना अलग स्थान है। बेहतर दाम और बेमिसाल फीचर्स के चलते कंपनी के स्मार्ट फोन हमेशा उपभोक्ताओं की पहली पसंद बनते हैं। उपभोक्ताओं की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने भारतीय बाजार में नई सीरीज लॉन्च करने की घोषणा की है। भारत में सीरीज 7 फरवरी को लॉन्च की जा रही है। कंपनी इस बार OnePlus 11 Series  लॉन्च कर रही है। कंपनी का दावा है कि इस सीरीज में स्मार्ट फोन यूजर्स को जो अनुभव मिलेगा वो पहले से ज्यादा बेहतर होगा।

चीन में 4 जनवरी को पेश किया जाएगा

OnePlus 11 Series को लेकर काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। लेकिन अब ये इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है। OnePlus ने पुष्टि की है कि भारत में OnePlus 11 स्मार्टफोन को 7 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले चीनी कंपनी ने ऐलान किया था कि वनप्लस 11 को चीन में 4 जनवरी को पेश किया जाएगा।

कंपनी ने अपने पहले टीजर से खुलासा किया है कि OnePlus 11 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन में 16GB तक रैम और 512GB तक इनबिल्ट स्टोरेज है। OnePlus 11 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। इसमें क्वाड HD स्क्रीन रेजूलेशन है। इस डिस्प्ले में 120Hz refresh rate, 10 बिट कलर, अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसमें बैक पैनल पर 3 कैमरे आपको मिलेंगे। डिवाइस में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी 48 मेगापिक्सल सेकंडरी और 32 मेगापिक्सल के तीन रियर सेंसर होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Christmas sale Xiaomi सस्ते में खरीदें अपना पंसदीदा स्मार्ट फोन

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox