होम / Sushmita Sen: 2022 की गूगल लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्चिंग पे रही सुष्मिता सेन

Sushmita Sen: 2022 की गूगल लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्चिंग पे रही सुष्मिता सेन

• LAST UPDATED : December 27, 2022

इंडिया न्यूज़, Sushmita Sen:  हर साल गूगल एक लिस्ट जारी करता है, जिसके जरिए ये पता चलता है कि पूरे साल किसी सितारे या बिजनेसमैन को लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया है। ऐसे में साल 2022 की लिस्ट भी गूगल ने शेयर कर दी है। इस लिस्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन का नाम सेलिब्रिटी में सबसे ऊपर है। एक्ट्रेस के नाम के आसपास कोई और दूसरा सितारा नहीं है। सुष्मिता सेन का नाम इस लिस्ट में आने के बाद हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सर्च में ऊपर आई हैं। बता दें कि इसी साल सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप कर आईपीएल फाउंडर ललित मोदी के साथ रिलेशन में आई थीं। उनके इस रिलेशन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

लिस्ट में सुष्मिता का नाम 5वें नंबर पर

sushmita and lalit modi

वहीं पूरी लिस्ट की बात करें तो सुष्मिता का नाम 5वें नंबर पर है। जैसा की सभी जानते हैं कि जुलाई में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी कुछ कोजी तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी थी। जिसके चलते एक्ट्रेस को काफी सर्च किया गया था। वहीं ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी भी सुष्मिता सेन के साथ वाली तस्वीर लगाई थी। लिस्ट में चौथे नंबर पर ललित मोदी का नाम है। पहले नंबर की बात करें तो, सबसे पहले पॉलिटिकल लीडर नुपुर शर्मा हैं। रिएलिटी शो लाॅक अप की एक्स कंटेस्टेंट अंजली अरोड़ा का नाम भी इस लिस्ट में 6 नंबर पर है।

 

सबसे ज्यादा सर्च वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र

बता दें कि अंजली अरोड़ा का एमएमएस लीक होने के बाद वे काफी सुर्खियों में छाई थीं। वहीं लंबे समय तक उनके एमएमएस वीडियो की चर्चा होती रही थी। वे बिग बाॅस 16 में सभी का दिल जीतने वाले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक 7वें स्थान पर हैं। वहीं लिस्ट में टॉप 10 सर्च की बात करें तो नुपुर शर्मा, द्रौपदी मुर्मू, ऋषि सुनक, ललित मोदी, सुष्मिता सेन, अंजली अरोड़ा, अब्दु रोजिक, एकनाथ शिंदे, प्रवीण तांबे, एम्बर हर्ड हैं। वहीं सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 है और दूसरे नंबर पर केजीएफ चैप्टर 2, तीसरे नंबर पर द कश्मीर फाइल्स है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Celebrated His Birthday: जानिए सलमान के जन्मदिन को किसने बनाया खास

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT