होम / Incident in Bahadurgarh : आखिर क्या हुआ कि एक साथ तीन मजदूरों ने तोड़ा दम

Incident in Bahadurgarh : आखिर क्या हुआ कि एक साथ तीन मजदूरों ने तोड़ा दम

• LAST UPDATED : December 27, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Incident in Bahadurgar) : हरियाणा के बहादुरगढ़ में गांव कसार में 3 लोगों की दम घुटने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि उक्त तीनों लोग एक किराये के कमरे में अलाव जलाकर गहरी नींद में सो गए थे। हालांकि मौत के असल कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगी। मालूम हुआ है कि हादसे के जो लोग शिकार हुए हैं, उनमें एक व्यक्ति उत्तराखंड के हरिद्वार का और दूसरा पश्चिम बंगाल का निवासी था वहीं तीसरे व्यक्ति की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार उपरोक्त तीनों लोग यहां एक टायर निर्माता कंपनी में पावर हाउस के निर्माण कार्य में लगे हुए थे कि एक कमरे में मृत मिले। इनमें दो लोगों की पहचान सैफिजुल मेहेना (41) और मुनेश (42) के रूप में हुई। सैफिजुल पश्चिम बंगाल के वीरभूम का रहने वाला था, जबकि मुनेश पुत्र ज्ञासन उत्तराखंड के जिला हरिद्वार के मुंडाखेड़ा कलां का निवासी था।हादसे का शिकार हुए तीनों पेशे से मजदूर थे।

वहीं जैसे ही हादसे के बारे में सूचना मिली तो मौके पर ही लोगों की भारी भीड़ लग गई। यहां से सूचना पाकर सेक्टर-6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजे की कुंडी को तोड़कर कमरे में घुसी। वेंटिलेशन न होने के कारण तीनों का दम घुट गया और जान चली गई।

ये बोले एसएचओ

एसएचओ सुनील कुमार का कहना है कि गांव कसार में स्थित एक बंद मकान के कमरे से 3 मजदूरों के शव बरामद हुए हैं। मृतक मजदूरों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्रारंभिक जांच में दम घुटने के कारण मौत होने का मामला लगता है। फॉरेसिंक टीम भी जांच कर रही है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही असल कारणों का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Winter Session Day 2 : किसान मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर बैंक खाते को वैरिफाई करें : दुष्यंत चौटाला

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT