होम / Kartik Aaryan Latest Photo: कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर करके बताया, किसके साथ कभी ब्रेकअप नहीं करेंगे

Kartik Aaryan Latest Photo: कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर करके बताया, किसके साथ कभी ब्रेकअप नहीं करेंगे

• LAST UPDATED : December 27, 2022

इंडिया न्यूज, (Kartik Aaryan Latest Photo): हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। इस साल बड़े पर्दे पर हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन अपने बिंदास अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके साथ कार्तिक ने ये खुलासा किया है कि वह इसके के साथ कभी ब्रेकअप करना नहीं चाहते। चलिए जानते हैं कि ‘शहजादा’ एक्टर ने ये बात किसके लिए कही है।

किसके साथ ब्रेकअप नहीं करना चाहते कार्तिक

मगंलवार को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर नई तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कार्तिक जिम लुक में कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा था कि- ‘मैं अपनी जिम के साथ कभी भी ब्रेकअप नहीं करूंगा और हमेशा वर्कआउट करते नजर आऊंगा।’

दरअसल कार्तिक आर्यन ने जिम और वर्कआउट को लेकर ये बात कही है। जिम ही एक ऐसी चीज है जिससे कार्तिक कभी नाता नहीं तोड़ेंगे। कार्तिक आर्यन की इस लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही कार्तिक के इस फनी कैप्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है।

ये साल रहा कार्तिक के नाम

ये साल कार्तिक आर्यन के लिए काफी लकी साबित रहा। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इस साल दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, आलम यह है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और कार्तिक के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इसके अलावा हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई ‘फ्रेडी’ को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। ऐसे में साफ तौर पर कह देना चाहिए कि साल 2022 कार्तिक के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है।

यह भी पढ़ें: January 2023 Festival Calendar: आइए जानते हैं जनवरी माह के सभी व्रत और त्योहारों की तिथि

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: