होम / Bhojpuri Actress Monalisa: प्रिंसेस गाउन में मोनालिसा ने बरपाया कहर

Bhojpuri Actress Monalisa: प्रिंसेस गाउन में मोनालिसा ने बरपाया कहर

• LAST UPDATED : December 29, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhojpuri Actress Monalisa: मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं, जिनकी खूबसूरती ने लाखों लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वीडियो और फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब मोनालिसा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो किया शेयर

Bhojpuri Actress Monalisa
मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में हसीना का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसमें उन्होंने पिंक कलर का बेहद खूबसूरत गाउन पहना हुआ है और इस गाउन में वह लोगों के दिलों पर कयामत बिखेरती नजर आ रही हैं और इसके साथ एक्ट्रेस ने डिजाइनर ज्वैलरी पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया है, जो उन पर चार चांद लगा रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा ‘बेबो’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो पर अब तक आ चुके हैं 10,937 लाइक्स

Bhojpuri Actress Monalisa
वीडियो में एक्ट्रेस अपनी हरकतों से लोगों को घायल कर रही हैं। बता दें, ये वीडियो अपलोड होने के कुछ ही देर में सुर्खियों में आ गया है। वहीं मोनालिसा का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इसे पसंद कर शानदार रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 10,937 लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स लगातार वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Nitin Manmohan Passed Away: प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का मुंबई में हुआ निधन, 15 दिन से थे वेंटिलेटर पर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox