होम / Anant Ambani engaged with Radhika Merchant: अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

Anant Ambani engaged with Radhika Merchant: अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

• LAST UPDATED : December 29, 2022

इंडिया न्यूज, (Anant Ambani engaged with Radhika Merchant): बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है। अनंत और राधिका की सगाई की तस्वीर भी सामने आ चुकी है। सगाई से पहले दोनों को कई फैमिली फंक्शन में साथ देखा जा चुका है। ऐसे में फैंस दोनों की सगाई से काफी खुश हैं और कपल को बधाई देते नजर आ रहे हैं।

परिमल नाथवानी ने किया ट्वीट

परिमल नाथवानी ने ट्विटर अकाउंट पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में रोका समारोह के लिए अनंत और राधिका को ढेर सारी बधाई। भगवान श्रीनाथ जी की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे।’

अनंत अंबानी ने की राधिका मर्चेंट से सगाई

राधिका मर्चेंट के दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनंत अंबानी और राधिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां अनंत अंबानी पिंक कुर्ते के ऊपर लाइट ऑरेंज जैकेट पहने स्मार्ट लग रहे हैं। तो वहीं राधिका मर्चेंट पीच कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। दोनों एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं।

ओरहान अवात्रामणि ने दी बधाई

ओरहान के जरिए तस्वीर को दिया गया कैप्शन लोगों का अटैंशन ग्रैब कर रहा है। ओरहान ने पिक्चर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को टैग किया है। साथ ही रिंग और दिल वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। फोटो के सामने आने के बाद से ही लोग जोड़े को शुभकामनाएं दे रहे हैं। राधिका मर्चेंट इंडस्ट्रियलिस्ट शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं, जो एक क्लासिकल डांसर हैं। वह काफी वक्त से क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग ले रही थीं।

राधिका मर्चेंट जीत चुकी हैं अंबानी परिवार का दिल

कुछ समय पहले नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया था। ये सेरेमनी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई। इस दौरान राधिका ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें : TRP list of this week: किस शो ने जीती TRP की जंग, जानिए अपने फेवरेट सीरियल का हाल?

यह भी पढ़ें : Every woman should know these facts: हर महिला को सफलता पाने के लिए इस मंत्र को अपनाना चाहिए, सभी समस्याएं होंगी दूर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox