होम / सोहना कोर्ट परिसर में कब बनेगा कॉरिडोर ?

सोहना कोर्ट परिसर में कब बनेगा कॉरिडोर ?

• LAST UPDATED : March 27, 2021

सोहना

हाईकोर्ट जस्टिस जसवंत सिंह का बयान है, कि अदालत परिसर में जल्द ही कोर्ट कंपलेक्स में चेंबर जोड़ने का का काम किया जाएगा. जिसके लिए कॉरिडोर का निर्माण कराया जाएगा. नोर्म्स पूरे होने के बाद जल्द ही सोहना अदालत में एडीजे भी बैठेंगे, जिससे आम लोगों को काफी राहत मिलेगी. हाई कोर्ट जस्टिस जसवंत सिंह सोहना में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. जहां पर उन्होंने लायर्स चैंबर्स का उद्घाटन किया।

कोविड से हमने बहुत कुछ खोया

इस मौके पर जस्टिस ने कहा कि कोरोना काल के पूरे वर्ष में सभी ने बहुत कुछ खोया है. जिस कारण हम लोग काफी पीछे हो गए हैं, इससे नेविगेशन भी बढ़ेगी लेकिन इस समय से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है। समय में कभी भी कुछ भी हो सकता है, आने वाले समय में छोटे-मोटे डिस्प्यूट भी होंगे. लेकिन हमें इन चीजों से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

क्या बोले सेशन जज एमएम ढोचक

इस मौके पर गुड़गांव के सेसन जज एम एम ढोचक ने कहा, कि चैंबरों में वकील अपनी पढ़ाई करें जिस तरह  से चेम्बर्स ऑर्गनाइज किये हैं. और उनकी सफाई का विशेष ध्यान रखें। सफाई बनाए रखना भी एक फर्ज बनता है, जितने अच्छे चेंबर बनाए हैं उनकी मेंटेनेंस पर भी पूरा ध्यान वकीलों को रखना चाहिए।

इस मौके पर बार प्रधान ने बताया कि बार एसोसिएशन सोहना की कुछ मांगे थी. जिसमें कोर्ट कॉपलेक्स और चेंबर तक कनेक्टिविटी के लिए कॉरिडोर बनाने की मांग, को जस्टिस ने स्वीकार कर लिया है. वहीं सोहना में 3 जज और एक फैमिली कोर्ट है, जिस कारण एडीजे को बैठाने की मांग पर जल्द ही स्वीकार करने की बात कही गई है।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox