होम / Siddharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस दिन लेंगे सात फेरे!

Siddharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस दिन लेंगे सात फेरे!

• LAST UPDATED : December 31, 2022

इंडिया न्यूज, (Siddharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Date): बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को बी-टाउन का लव बर्ड्स माना जाता है। उन्हें अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। भले ही उन्होंने इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हो लेकिन वह लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार कपल फरवरी 2023 में शादी करने जा रहे हैं। ये शादी राजस्थान में होगी। रिलेशनशिप के जैसी ही कपल ने इस बात को ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

इस दिन से शुरू होंगे सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन

जानकारी के मुताबिक कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, जिसमें मेहमानों के बीच मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी सेरेमनी होंगी। 6 फरवरी को दोनों जैसलमेर पैलेस होटल में सात फेरे लेंगे। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप की खबरें फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन रियल लाइफ में भी दोनों साथ में बेहद क्यूट लगते हैं। कुछ समय पहले सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की भी खबरें सामने आई थीं। हालांकि इन खबरों के बीच दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्मे

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी से स्ट्रीम होगी। वही कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आई थीं। कियारा की ‘आरसी 15’ फिल्म में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma-Virat Kohli Latest Photo: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दुबई पहुंचे

यह भी पढ़ें : Film ‘Uunchai’ released on OTT: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox