होम / Accident in Australia : आस्ट्रेलिया में जॉय राइड के दौरान हादसा, 4 की मौत

Accident in Australia : आस्ट्रेलिया में जॉय राइड के दौरान हादसा, 4 की मौत

• LAST UPDATED : January 2, 2023

इंडिया न्यूज, क्वीन्सलैंड (Accident in Australia): आस्ट्रेलिया में सोमवार को कुछ लोगों के लिए हेलिकॉप्टर में जॉय राइड लेना जानलेवा साबित हुआ। यहां थीम पार्क के पास जॉय राइड के लिए आए लोगों को राइड पर ले जा रहे दो हेलिकॉप्टर आपस में टकरा गए। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 अन्य की घायल होने की सूचना है। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे को देखने वाले लोग सदमे में हैं।

इस तरह आपस में टकराए

‘डेली मेल आॅस्ट्रेलिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब पर्यटकों को लेकर एक हेलिकॉप्टर टेक आॅफ कर रहा था जबकि उसी दौरान दूसरा हेलिकॉप्टर लैंड करने लगा। इसी दौरान तभी दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर लगत ही जोरदार धमाका हुआ और एक हेलिकॉप्टर आग के गोले में तबदील हो गया। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि दोनों हेलिकॉप्टरों के बीच टक्कर किस कारण हुई।

थीम पार्क के थे दोनों हेलिकॉप्टर

हादसे के बाद रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची टीम के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जो हेलिकॉप्टर नीचे गिरा उसमें पायलट समेत कुल 7 लोग सवार थे। मृतकों में पायलट और तीन अन्य लोग हैं। जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि दूसरे हेलिकाप्टर में कुल 6 लोग सवार थे और सभी को चोटें आई हैं। हालांकि उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। प्रशासन ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें :  Suryanagari express train accident : राजस्थान में सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन हादसाग्रस्त, 24 घायल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox