होम / Allu Arjun New Year Pictures: अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा के साथ गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया, देखे तस्वीरें

Allu Arjun New Year Pictures: अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा के साथ गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया, देखे तस्वीरें

• LAST UPDATED : January 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Allu Arjun celebrates New Year with wife Sneha in Goa): नए साल की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ सेलेब्स अपने सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फैंस भी उनके हर सेलिब्रेशन की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते हैं। अल्लू अर्जुन ने भी अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ गोवा में नए साल का स्वागत किया। वह अपने प्राइवेट जेट से परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं, जहां की कुछ तस्वीरें और वीडियो उनकी पत्नी स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

वेकेशन पर गोवा पहुंचे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन बीच पर स्नेहा रेड्डी के साथ डैशिंग पोज देते नजर आ रहे हैं। जहां अभिनेता ने शॉर्ट्स के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है, वहीं स्नेहा रेड्डी मल्टीकलर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वेकेशन पर उनके साथ स्नेहा रेड्डी की बहन भी मौजूद थीं। अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में वे अपनी पत्नी के साथ वेकेशन से वापस आए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू की।

पत्नी स्नेहा ने शेयर कीं वेकेशन फोटोज

बता दें, अल्लू अर्जुन ने दिसंबर 2022 से अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह ‘पुष्पा’ का सीक्वल है जो दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी जबकि फिल्म ने ओटीटी पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रश्मिका मंदाना नजर आई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकुमार के निर्देशन में बन रही ‘पुष्पा 2’ में साउथ के अलावा कुछ बॉलीवुड कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। सुकुमार ‘पुष्पा 2’ में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं यही वजह है कि फिल्म की तैयारी में इतना समय लग रह है।

यह भी पढ़ें : Sana Saeed got Engaged: ‘कुछ कुछ होता है’ फेम सना सईद ने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

यह भी पढ़ें : Film ‘Shakuntalam’ Release Date: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox