होम / Barat of Unemployed Youth : 14 जनवरी को बेरोजगार युवाओं को दुल्हा बनाकर निकालेंगे उनकी बारात- नवीन जयहिंद

Barat of Unemployed Youth : 14 जनवरी को बेरोजगार युवाओं को दुल्हा बनाकर निकालेंगे उनकी बारात- नवीन जयहिंद

• LAST UPDATED : January 5, 2023

इशिका ठाकुर, Haryana (Baraat of Unemployed Youth) : मकर सक्रांति के दिन नवीन जयहिंद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी रोहतक में एक अनोखे तरीके से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। 14 जनवरी को बेरोजगार युवाओं को दुल्हा बनाकर उनकी बारात निकाली जाएगी और भाजपा के राज्य कार्यालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया जाएगा। बेरोजगार युवाओं की बारात का न्यौता देने के लिए गुरुवार को नवीन जयहिंद करनाल पहुंचे और सरकार पर जमकर निशाना साधा।

20 लाख युवा रोजगार के लिए खा रहे धक्के

करनाल के एक निजी पैलेस में प्रेसवार्ता के दौरान नवीन जयहिंद ने कहा कि आठ साल पहले भाजपा के नेता एवं प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा था कि भाजपा की सरकार बनने पर सभी के विवाह करवा देंगे और नौकरी भी लगवा देंगे, लेकिन 5 लाख नौकरी पद खाली पड़े हैं और 20 लाख युवा रोजगार के लिए धक्के खा रहे हैं।

नवीन जयहिंद ने कहा कि प्रदेश में पढ़ा-लिखा बेरोजगार युवा सड़कों पर धक्के खा रहा है, लेकिन सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। 14 जनवरी को सरकार के खिलाफ बेरोजागर युवाओं की बारात निकालकर सरकार को जगाने का प्रयास किया जाएगा। मक्कर सक्रांति के दिन सभी बेरोजागार युवा मान सरोवर पार्क में एकत्रित होंगे और भाजपा के राज्य कार्यालय के बाहर रोष जताया जाएगा।

भाजपा पर निशाना साधते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि खेल मंत्री पर लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है, लेकिन मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि आरोप लगाने से कोई दोषी नहीं होता। यदि यही आरोप किसी आम आदमी पर लगते तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती। इस मामले में हाईकोर्ट के जज से जांच करवाई जाए और खेल मंत्री व लड़की का नारको टेस्ट करवाया जाए।

परिवार पहचान पत्र लेकर धक्के खा रहे लोग

नवीन जयहिंद ने कहा कि गरीब लोगों के परिवार पहचान पत्रों में 6-6 लाख रुपए इन्कम दिखाकर उनके बीपीएल राशन कार्ड काटे जा रहे है। बच्चों की भी इन्कम दिखाई जा रही है। लोग परिवार पहचान पत्र लेकर धक्के खाने को मजबूर है। इस सरकार से किसान, मजदूर, दुकानदार, व्यापारी कर कोई तंग आ चुका है।

यह भी पढ़ें :  Emergency landing of Air India flight : एयर इंडिया के विमान में तकनीकी खराबी, इमरजैंसी लैंडिंग

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Film Dialogues Converted Election Dialogues : आपने वोट दिया, मोगैंबो खुश हुआ…फिल्मी डायलॉग के पोस्टर कर रहे हैं मतदाताओं को आकर्षित
Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना
Jind Crime News : चाचा छह माह से करता रहा भतीजी का यौन शोषण, तबीयत खराब होने पर जांच कराई तो निकली गर्भवती
PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox