होम / Rushad Rana-Ketaki Walawalkar Wedding Reception: देखिए रुशद राणा-केतकी वालावलकर की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें

Rushad Rana-Ketaki Walawalkar Wedding Reception: देखिए रुशद राणा-केतकी वालावलकर की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें

• LAST UPDATED : January 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Rushad Rana-Ketaki Walawalkar Wedding Reception Photos:): ‘अनुपमा’ फेम रुशद राणा ने हाल ही में दूसरी शादी की है। 43 साल की उम्र में उन्होंने क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर से शादी की। बीती रात उनका वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जहां छोटे पर्दे से जुड़े कई सितारे पहुंचे। अपने वेडिंग रिसेप्शन में रुशद और उनकी वाइफ केतकी बेहद खूबसूरत लग रहे थे। एक्टर ने ब्लैक कलर का सूट पहना था, जबकि उनकी वाइफ ने रेड गाउन के साथ डायमंड ज्वेलरी पहनी थी।

अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली ट्रेडिशनल लुक में पार्टी में नजर आईं। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। चोकर सेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल रखा था। खुले घुंघराले बाल में वह बहुत सुंदर लग रही थीं।

अनुपमा के अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना अपनी रियल लाइफ पत्नी आकांक्षा के साथ व्हाइट कलर में ट्विनिंग करते हुए नजर आए, आकांक्षा ने जहां व्हाइट गाउन पहना था, वहीं गौरव ने येलो टी-शर्ट और स्नीकर्स के साथ व्हाइट सूट पहना था। वहीं, उनकी पत्नी ने येलो हील्स से पति को ट्विन किया था।

अनुपमा में किंजल की भूमिका निभाने वाली निधि शाह ने भी भाग लिया। वह सफेद साड़ी में नजर आईं और बिना ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

‘कुमकुम भाग्य’ फेम कृष्णा कौल, टीना फिलिप और अपर्णा शर्मा भी नजर आए। टीना और अपर्णा ने वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी, जबकि कृष्णा कूल लुक में दिखे।

रुशद के वेडिंग रिसेप्शन में अनुपमा समेत कई सितारे पहुंचे थे। ‘अनुपमा’ की काव्या उर्फ मदालसा शर्मा ने वेस्टर्न लुक में एंट्री की। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और हेयर बैंड पहना था। वह खूबसूरत लग रही थी। पार्टी में काव्या उर्फ मदालसा शर्मा के पति और मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती भी नजर आए। पार्टी में वे पत्नी के साथ फॉर्मल ड्रेस में नजर आए।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस प्रगति मेहरा भी रुशद राणा के वेडिंग रिस्पेशन में पहुंची थीं। उनके साथ जिग्नेश जोशी भी नजर आए।

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Birthday: शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, शेयर किया ‘पठान’ का नया पोस्टर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Film Dialogues Converted Election Dialogues : आपने वोट दिया, मोगैंबो खुश हुआ…फिल्मी डायलॉग के पोस्टर कर रहे हैं मतदाताओं को आकर्षित
Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना
Jind Crime News : चाचा छह माह से करता रहा भतीजी का यौन शोषण, तबीयत खराब होने पर जांच कराई तो निकली गर्भवती
PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox