होम / 2nd Test Pakistan vs New zealand Day 5 : मैच बचाने के लिए जूझ रही पाकिस्तानी टीम

2nd Test Pakistan vs New zealand Day 5 : मैच बचाने के लिए जूझ रही पाकिस्तानी टीम

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज, कराची (2nd Test Pakistan vs New zealand Day 5) : कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा दूसरा टेस्ट रोमाचंक हो गया है। मेहमान टीम ने मेजबान पाकिस्तान को जीत के लिए 319 रन का लक्ष्य दिया है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम दवाब में दिखी।

चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान के दो विकेट बिना टीम का खाता खोले आउट हो गए। अब्दुल शफीक और मीर हामजा दूसरी पारी में बिना रन बनाए आउट हो गए। अब पाकिस्तानी टीम को अंतिम दिन 319 रन बनाने हैं जबकि न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को अंतिम दिन आठ विकेट झटकने हैं।

न्यूजीलैंड में दूसरी पारी 277/5 पर घोषित की

इससे पहले चौथे दिन न्यूजीलैंड के बैटर्स ने दूसरी पारी में शानदार बैटिंग करते हुए 277 रन बना दिए। टीम की तरफ से टॉम लाथम, टॉम बलंडम और एम ब्रेकवेल ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं।

साउद स्कील को नहीं मिला साथी बैटर्स का साथ

449 रन के जवाब में पाकिस्तानी बैटर साउद स्कील अकेले संघर्ष करते दिखाई दिए। साउद स्कील ने अकेले पाकिस्तान की पारी को संभालने की कोशिश की। साउद 125 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्हें निचले क्रम के बैटर्स का साथ नहीं मिल सका और दूसरे छोर पर लगातार विकेट गिरते रहे।

23 रन में गिरे पाकिस्तान के अंतिम 5 विकेट

न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने चौथे दिन शानदार वापसी करते हुए पाकिस्तान के अंतिम पांच विकेट मात्र 23 रन देकर ले लिए। न्यूजीलैंड की तरफ से अंतिम पांच विकेट ईश सोढी और इजाज पटेल ने झटके।

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags: