होम / Anjali Singh Hit And Run Case : कंझावला घटना में छठा आरोपी भी गिरफ्तार

Anjali Singh Hit And Run Case : कंझावला घटना में छठा आरोपी भी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज, New Delhi (Anjali Singh Hit And Run Case) : दिल्ली पुलिस ने नए साल की रात दिल्ली के कंझावला में भयानक घटना के छठे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मालूम रहे कि इस घटना में एक कार चालक ने एक युवती अंजली (20) को कई किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस के अनुसार यह आशुतोष की कार थी जिसके नीचे पीड़िता को 12 किलोमीटर से अधिक घसीटा गया था। दिल्ली पुलिस के विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि सुल्तानपुरी मामले में छठे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने पुलिस को झूठी सूचना दी थी। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : Aircraft Crash : मंदिर के गुंबद से टकराया विमान, पायलट की मौत, ट्रेनी पायलट गंभीर

5 आरोपियों को पहले ही किया जा चुका है गिरफ्तार

मामले के पांच आरोपी दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को पहले ही गिरफ्तार किया गया था। आशुतोष से उधार ली गई कार पांचों चला रहे थे। गुरुवार की रात सभी आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

लड़की नशे में थी या नहीं, रिपोर्ट में होगा खुलासा

स्पेशल सीपी हुड्डा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हम बयान दे सकते हैं कि वह नशे में थी या नहीं, इसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि यह आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला है।

ये भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra In Haryana : राहुल गांधी की यात्रा का प्रदेश में दूसरा चरण शुरू, उमड़ा जनसैलाब

ये भी पढ़ें : India Corona Update : देशभर में कोरोना के 228 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: