होम / Viral Video: कमर तेरी लेफ्ट राइट पर जबरदस्त डांस कर रही है छोटी बच्ची

Viral Video: कमर तेरी लेफ्ट राइट पर जबरदस्त डांस कर रही है छोटी बच्ची

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज़, Viral Video:  आजकल सोशल मिडिया पर छोटी बच्ची के डांस का विडिओ वायरल हो रहा है। इसमें हरियाणवी गायक अजय हुड्डा के साथ एक छोटी लड़की डांस कर रही है। गायक जब एक कार्यक्रम में कमर तेरी लेफ्ट राइट हेल गाते हैं, 64 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। क्लिप में दिखाया गया है कि छोटी लड़की काफी उत्साह के साथ गाने पर थिरकती है। पीले रंग की ड्रेस और नीले रंग का डेनिम कोट पहने वह गाने पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं। संगीतकार अजय हुड्डा भी उनके बगल में खड़े होकर मूव्स करते नजर आ रहे हैं

5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और 64 मिलियन व्यूज आए

girl dance on kamar teri left right hale haryanvi song by ajay hooda watch viral video

वीडियो को इस छोटी सी बच्ची दिशू यादव के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ पोस्ट किया गया है। कमर तेरी लेफ्ट राइट हाल गाने को सिंगर अजय हुड्डा और संदीप सुरीला ने गाया था। इसे 2022 में अजय हुड्डा ब्लॉकबस्टर सॉन्ग्स एल्बम के तहत रिलीज़ किया गया था। ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो पर कई टिप्पणियां और विचार आए। इसे 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और 64 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

यूजर ने किए कमेंट

इंटरनेट यूजर्स ने युवती के वीडियो की जमकर तारीफ की। वे उसकी प्रतिभा और उसके चेहरे के भावों से चकित थे। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लानत है! उसके भाव और नृत्य” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा “अय्ये अय्ये।” “हे भगवान, कितना प्यारा”। कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने दिल और प्यार से भरे इमोजी को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : Bollywood News: मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT