होम / Rohit Shetty injured : रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुए घायल

Rohit Shetty injured : रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुए घायल

• LAST UPDATED : January 7, 2023

इंडिया न्यूज,(Rohit Shetty injured during shooting): डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। उनके हाथ में चोट लगी है। रोहित शेट्टी को हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी घायल हुए

सूत्र के मुताबिक, वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग रामोजी राव स्टूडियो में चल रही थी। रोहित एक कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे जब उनके हाथ में चोट लग गई। इसके बाद प्रोडक्शन टीम आनन-फानन में रोहित को लेकर अस्पताल पहुंची और फिर उन्हें भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी एक छोटी सी सर्जरी भी की है। मालूम हो कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है।

सीरीज के सेट पर सिद्धार्थ और शिल्पा को चोट भी लग चुकी है

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। रोहित शेट्टी से पहले पिछले साल मई में सिद्धार्थ मल्होत्रा गोवा में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं, अगस्त में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इस सीरीज में सिद्धार्थ और शिल्पा के अलावा विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे। यह सीरीज इसी साल रिलीज होगी।

रोहित शेट्टी की फिल्में

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रोहित शेट्टी की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म सर्कस रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। इसमें रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े ने मुख्य भूमिका निभाई है। अब रोहित शेट्टी ने एक बार फिर ‘सिंघम’ के सीक्वल के लिए अजय देवगन से हाथ मिलाया है। फिल्म का टाइटल है ‘सिंघम अगेन’, जो इसी साल फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म के पिछले दो पार्ट ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए थे।

यह भी पढ़ें : Dhokla Recipe: झटपट घर पर बनाएं स्वादिष्ट ढोकला, बहुत ही आसान है रेसिपी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox