होम / Pakistani Actress Sadia Khan With Aryan Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने आर्यन खान के साथ शेयर की तस्वीर

Pakistani Actress Sadia Khan With Aryan Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने आर्यन खान के साथ शेयर की तस्वीर

• LAST UPDATED : January 7, 2023

इंडिया न्यूज,(Pakistani actress Sadia Khan shared photo with Aryan Khan): बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन स्टार्स के ब्रेकअप और रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस मामले को लेकर दोनों में से किसी ने भी अपना बयान नहीं दिया है। इसी बीच आर्यन खान की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें उड़ने लगी हैं।

सादिया और आर्यन एक साथ आए पार्टी में नजर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर न्यू ईयर पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जो 24 घंटे बाद गायब हो गईं, लेकिन आर्यन खान के साथ सादिया की फोटो ने सबका ध्यान खींच लिया एक फोटो में सादिया खान आर्यन खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सादिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और वहीं आर्यन खान मैरून टी-शर्ट और व्हाइट जैकेट के साथ ब्लू डेनिम पहने नजर आ रहे हैं।

सादिया खान कौन हैं ?

सादिया खान और आर्यन खान की यह फोटो दुबई में न्यू ईयर पार्टी के दौरान की है। इस पार्टी का हिस्सा फिल्म निर्माता करण जौहर भी थे। सादिया खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और उनकी उम्र 35 साल है। उन्हें टीवी शो ईमान इन खुदा और मोहब्बत के लिए जाना जाता है। वह आखिरी बार साल 2019 में मरियम पेरियारा शो में नजर आई थीं।

आर्यन खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं

आपको बता दें कि आर्यन खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी। दरअसल, उन्होंने एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम पूरा किया है। इस सीरीज को वे खुद डायरेक्ट करेंगे और इसे उनके पिता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Rohit Shetty injured : रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुए घायल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox