होम / ‘Naagin 6’ will soon go off-air: तेजस्वी प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द ऑफ-एयर होने वाला है नागिन 6

‘Naagin 6’ will soon go off-air: तेजस्वी प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द ऑफ-एयर होने वाला है नागिन 6

• LAST UPDATED : January 7, 2023

इंडिया न्यूज, (‘Naagin 6’ will soon go off-air): तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टीवी पर नागिन सीजन 6 में नजर आ रही हैं। बिग बॉस 15 में आने के बाद तेजस्वी प्रकाश की काफी पूछ हैं। नागिन टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। सीरियल अक्सर रेटिंग चार्ट में सबसे ऊपर रहता है। कहानी काफी मनोरंजक है और यह दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखती है।

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, उर्वशी ढोलकिया और महक चहल शो में मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। शुरुआती दिनों में शो ने टीआरपी रेटिंग में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और यह शीर्ष 10 शो में से एक था, लेकिन अब यह शो अच्छा नहीं कर रहा है और टीआरपी रेटिंग की बात करें तो यह नीचे गिर रही है।

इस शो ने तेजस्वी प्रकाश को घर-घर में पहचान दिलाई है और आज उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वैसे तो शो के ऑफ एयर होने की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड फरवरी के बीच में टेलीकास्ट किया जाएगा।

फरवरी में ऑफ-एयर हो जाएगा शो

बताया जा रहा है कि वह फरवरी में दर्शकों को अलविदा कह देंगे। जाहिर तौर पर इस खबर से तेजस्वी के फैन्स निराश होंगे क्योंकि वे अपने चहेते सितारों को टेलीविजन पर नहीं देख पाएंगे।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो के निर्माता नागिन 7 ज्यादातर बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को कास्ट करना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स अर्चना गौतम को शो में लेने का प्लान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Shrashti Maheshwari is pregnant: टीवी शो पंड्या स्टोर की एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी जल्द ही बनने वाली हैं मां

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox