होम / Terrorist attack in Pakistan : आतंकवादी हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल

Terrorist attack in Pakistan : आतंकवादी हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल

• LAST UPDATED : January 9, 2023

इंडिया न्यूज, पेशावर (Terrorist attack in pakistan) : आतंकवादियों को पनाह देने के लिए जाना जाता पाकिस्तान अब खुद आतंकवादियों के शिकंजे में फंसता दिखाई दे रहा है। पिछले कुछ समय से पाकिस्तान में आतंकवादी वारदात काफी तेजी से बढ़ गई हैं। दिसंबर के अंत में जहां पाकिस्तान की एक पूरी जेल पर आतंकवादियों ने कब्जा कर लिया था वहीं अब पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में पोलियो टीकाकरण कर्मियों के दल को सुरक्षा दे रहे पुलिस कर्मियों पर हमला हुआ है।

बताया गया है कि सुरक्षा कर्मियों के वाहन पर कुछ बंदूकधारियों द्वारा हमला किया गया, जिसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए है। इस हमले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि पेशावर में पुलिस का दल पास के ही एक टीकाकरण केंद्र की ओर जा रहा था तभी 6-7 संदिग्ध आतंकवादियों ने उन पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी भी घायल हुआ है। आतंकवादी अपने घायल साथी को लेकर फरार हो गए।

30 नवंबर को भी किया था आत्मघाती हमला

बता दें कि इससे पहले बीती 30 नवंबर को भी पाकिस्तान के बलूचिस्तान में प्रतिबंधित संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) द्वारा पोलियो टीम की सुरक्षा के लिए जा रहे पुलिसकर्मियों के ट्रक पर आत्मघाती हमला किया था, जिसमें में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 अन्य घायल हो गए जिनमें 23 पुलिसकर्मी शामिल थे।

ये भी पढ़ें : Increased Facilities In Maa Vaishno Devi: मां वैष्णो देवी में बढ़ी सुविधाएं, आईएएस अंशुल गर्ग ने सुरक्षा और सुविधाओं पर दिया जोर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox