होम / Pathan Trailer Release: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है फिल्म पठान

Pathan Trailer Release: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है फिल्म पठान

• LAST UPDATED : January 10, 2023

इंडिया न्यूज़,Mumbai(Pathan Trailer Release): बेशरम गाने से विवादों में घिरी शाहरुख खान की फिल्म पठान का आज मंगलवार को ट्रेलर रिलीज हो गया है। यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पठान के ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम के साथ होती है, जो एक टेररिस्ट ग्रुप का हिस्सा हैं। जॉन की टीम कॉन्ट्रैक्ट पर काम करती है और उनका अगला निशाना भारत है।

देश को बचाने निकले शाहरुख खान

Pathan

देश को बचाने के लिए स्पाई एजेंट शाहरुख खान यानी पठान को बुलाया जाता है, जो जेल में सजा काट रहा है। इस मिशन पर मुस्तैद पठान की मुलाकात अपने जैसी दूसरी स्पाई एजेंट दीपिका पादुकोण से होती है, जो मिशन के लिए पठान के साथ हाथ मिलाना चाहती है, लेकिन पठान की उसके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है।

फुल एक्शन से भरपुर है फिल्म

फिल्म का ट्रेलर फुल एक्शन से भरपुर है। फिल्म में शाहरुख एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। शाहरुख के किलर एक्शन के साथ उनके लुक्स, फिजिक्स और दीपिका संग रोमांटिक केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है 2023 में शाहरुख बड़ा धमाका करने वाले हैं। बता दें कि पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने छेलो शो के लिए एक खास स्क्रीनिंग होस्ट की

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox