होम / Pathaan Trailer Released: इंतजार खत्म, रिलीज हुआ फिल्म ‘पठान’ का दमदार ट्रेलर

Pathaan Trailer Released: इंतजार खत्म, रिलीज हुआ फिल्म ‘पठान’ का दमदार ट्रेलर

• LAST UPDATED : January 10, 2023

इंडिया न्यूज,(Pathaan Trailer Released): आखिर वह घड़ी आ ही गई, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की चर्चित फिल्म ‘पठान’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘पठान’ के ट्रेलर रिलीज की घोषणा हाल ही में निर्माताओं ने की थी। ऐसे में अब फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए ‘पठान’ का ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर में शाहरुख के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

रिलीज हुआ ‘पठान’ का दमदार ट्रेलर

शाहरुख खान की ‘पठान’ का ट्रेलर यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की याद आ जाएगी। यह स्वाभाविक भी है क्योंकि ‘वॉर’ और ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। ऐसे में ‘पठान’ के इस ट्रेलर में शाहरुख, जॉन और दीपिका के रूप में एक्शन का ट्रिपल डोज आसानी से देखने को मिलेगा।

‘पठान’ के ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में किंग खान एक एजेंट का रोल अदा कर रहे हैं, जिसका नाम पठान है। इतना ही नहीं जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान के एक्शन सीक्वेंस को देखकर यकीनन आप भी सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे। रिलीज के साथ ही ‘पठान’ के इस धमाकेदार ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

जब से ‘पठान’ का ट्रेलर सामने आया है, हर कोई शाहरुख खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। मालूम हो कि फिल्म ‘पठान’ गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इतना ही नहीं ‘पठान’ को लेकर पहले भी काफी विवाद हो चुका है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि 5 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर ‘पठान’ से वापसी करने वाले शाहरुख खान की वापसी कितनी जबरदस्त साबित होती है।

यह भी पढ़ें : Ruhaanika Dhawan Bought a New House: ये है मोहब्बतें फेम रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा नया घर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox