होम / Jhanak Shukla got Engaged: ‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला ने कर ली सगाई

Jhanak Shukla got Engaged: ‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला ने कर ली सगाई

• LAST UPDATED : January 10, 2023

इंडिया न्यूज,(Jhanak Shukla got Engaged): टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस झनक शुक्ला ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी से सगाई की है। झनक की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फैंस ने इस जोड़ी को खूब बधाई दी है. ग्लैमर की दुनिया से दूर झनक अपनी सगाई के बाद चर्चा में आ गई हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग प्लान्स भी शेयर किए हैं।

टीवी के सुपरहिट शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ में नजर आ चुकी चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला आज काफी बड़ी हो गई हैं। शोबिज की दुनिया को छोड़कर अब झनक आर्कोलॉजिस्ट बन गई हैं। वह लंबे समय से स्वप्निल सूर्यवंशी को डेट कर रही थीं और इस कपल ने 9 जनवरी 2023 को सगाई कर फैन्स को सरप्राइज दिया था।

झनक ने खुद अपना जीवनसाथी ढूंढ लिया

झनक ने बताया कि, मैं और स्वप्निल एक-दूसरे को चार साल से जानते हैं, तब मैं अपनी मास्टर्स की पढ़ाई कर रही थी और वो इंजीनियरिंग कर रहा था। हम एक ही कॉलोनी में रहते थे और फिर जान-पहचान के बाद दोस्ती हुई और मुझे लगा कि वो ही मेरे लिए सही पार्टनर है। मेरी फैमिली में मम्मी-पापा समेत सभी ने लव मैरिज की है, तो मुझे भी अपना लाइफ पार्टनर खुद ही ढूंढ़ना था। जो मुझे मिल गया है, इसके बाद हम दोनों ने अपने पेरेंट्स को बताया और रोका सेरेमनी कर ली।”

साल 2024 में दुल्हन बनेंगी झनक

इसके बाद जब झनक से पूछा गया कि, क्या वह इसी साल शादी भी करने वाली हैं तो उन्होंने बताया कि, “नहीं हम इस साल शादी नहीं करेंगे. मैं अपनी आगे की पढ़ाई करने एक साल के लिए आयरलैंड जा रही हूं, तो शादी हम अगले साल 2024 में करेंगे।इसलिए हमने फिलहाल सिर्फ सगाई की है। झनक की मां और एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी बेटी की रोका सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। झनक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रिश्ते को ऑफिशियल किया।

सिंपल लाइफ के लिए छोड़ दी एक्टिंग

करण जौहर की फिल्म ‘कल हो ना हो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आ चुकी झनक शुक्ला ने 15 साल की उम्र में शोबिज से ब्रेक ले लिया था। 2021 में ब्रूट को दिए एक इंटरव्यू में झनक ने बताया था कि एक आम सिंपल लाइफ जीने के लिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें : The Kashmir Files In Oscar 2023: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट हुई

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox