होम / Bhool Bhulaiyaa 3: भूषण कुमार ने बताया कब शुरू होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग

Bhool Bhulaiyaa 3: भूषण कुमार ने बताया कब शुरू होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग

• LAST UPDATED : January 10, 2023

इंडिया न्यूज,(Bhool Bhulaiyaa 3 ): साल 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भूलैया’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 15 साल बाद 2022 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू ने इस फिल्म के सीक्वल में काम किया। अनीज़ बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने डिजिटल माध्यम पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। पिछले 6 महीनों में ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। अब निर्माता भूषण कुमार ने पुष्टि की है कि ‘भूल भुलैया 3’ 2024 में शुरू होगी।

भूषण कुमार ने कहा, ‘हम निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 बना रहे हैं। उम्मीदें आसमान छू रही हैं और अब फ्रेंचाइजी को कैसे आगे ले जाना है, हम इस पर विचार कर रहे हैं। फिलहाल हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ‘भूल भुलैया 3’ का विचार बड़ा और अनूठा होना चाहिए।”

अगले साल होगी फिल्म की शूटिंग

भूल भुलैया 2 का निर्माण भूषण कुमार ने मृदु खेतानी के साथ किया था। भूषण ने कहा कि तीसरा पार्ट जून के बाद 2024 में शुरू होगा। ‘भूल भुलैया 3’ से पहले भूषण कुमार कार्तिक आर्यन के साथ ‘आशिकी’ के तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं। ‘आशिकी 3’ इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे।

कार्तिक संग होगा पुनर्मिलन

इस साल भूषण कुमार की कुछ फिल्में आने वाली हैं। इसमें ‘शहजादा’ सबसे पहले आ रही है। फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी और 12 जनवरी को ट्रेलर आने वाला है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं जबकि रोहित धवन ने इसका निर्देशन किया है। उन्होंने कहा कि कार्तिक ने बहुत अच्छा काम किया है। यह कृति के साथ उनकी सुपरहिट जोड़ी का पुनर्मिलन है।”

भूषण कुमार आगे कहते हैं, “शहजादा मनोरंजन, एक्शन और संगीत के साथ एक पारिवारिक फिल्म है। इसे हर एज का दर्शक देख सकता है। मैं शहजादा के संगीत को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं।” कार्तिक और भूषण की जोड़ी ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’ और ‘भूल भुलैया 2’ में एक साथ काम कर चुकी है। अब यह जोड़ी ‘शहजादा’, ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ में भी साथ रहेगी।

यह भी पढ़ें : Jhanak Shukla got Engaged: ‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला ने कर ली सगाई

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox