होम / Karan Kundrra started shooting: करण कुंद्रा ने थ्रिलर फैंटेसी शो ‘इश्क में घायल’ की शूटिंग की शुरू

Karan Kundrra started shooting: करण कुंद्रा ने थ्रिलर फैंटेसी शो ‘इश्क में घायल’ की शूटिंग की शुरू

• LAST UPDATED : January 10, 2023

इंडिया न्यूज,(Karan Kundrra started shooting): करण कुंद्रा हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, फिर चाहे बात उनकी लव लाइफ की हो या उनके नाम से कोई प्रोजेक्ट्स की। करण की मंत्रमुग्ध करने वाली आंखें और आकर्षक व्यक्तित्व प्रशंसकों को उनका दीवाना बना देता है। अपने अच्छे लुक्स और अभिनय क्षमता से अभिनेता अपने प्रशंसकों के दिलों में बसते हैं। वह वर्तमान में अपने आगामी धारावाहिक “इश्क में घायल” के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीरीज में हमें बांधे रखने के लिए सब कुछ है।

इश्क में घायल की शूटिंग शुरू

टीवी अभिनेता करण कुंद्रा ने अपना आगामी थ्रिलर फैंटेसी शो इश्क में घायल की शूटिंग शुरू कर दी है। यह शो वैम्पायर और वेयरवुल्स की दुनिया पर आधारित है। कई टीवी शो और संगीत वीडियो के जारिए मनोरंजन जगत में अभिनेता ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके संगीत वीडियो और कई अन्य रिलीज हुए।

करण कुंद्रा का करियर

करण ने कितनी मोहब्बत है, कितनी मोहब्बत है 2, ये कहां आ गए हम, दिल ही तो है और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई टीवी शो में काम किया है। उन्होंने रियलिटी शो एमटीवी रोडीज, एमटीवी लव स्कूल और डांस दीवाने जूनियर्स की मेजबानी की। उन्होंने मुबारकां और 1921 जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने 2021 में बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें : Jhanak Shukla got Engaged: ‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला ने कर ली सगाई

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox