होम / ‘Phir Aayee Haseen Dilruba’ poster Released: तापसी पन्नू की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर रिलीज

‘Phir Aayee Haseen Dilruba’ poster Released: तापसी पन्नू की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर रिलीज

• LAST UPDATED : January 11, 2023

इंडिया न्यूज,(‘Phir Aayee Haseen Dilruba’ poster Released): तापसी पन्नू बीते दिनों फिल्म ‘ब्लर’ में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में तापसी का लुक देख फैंस काफी हैरान हैं। पोस्टर में तापसी का लुक देखकर फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गई है। पोस्टर इतना आकर्षक है कि फैंस की नजरें इस पर से नहीं हट रही हैं।

तापसी ने अपने एक्टिंग करियर में कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘हसीन दिलरुबा’ में बिंदास लड़की का किरदार निभाकर भी तापसी ने फैंस का दिल जीत लिया था। ऐसे में फिल्म के सीक्वल को लेकर तापसी की जिम्मेदारी कई गुना बढ़ गई है। फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ तापसी खुद भी काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा अपने इंस्टा पर शेयर किए गए उनकी फिल्म के पोस्टर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

पोस्टर शेयर कर लिखी दिल की बात

फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, ”फिर से एक बार एक नए शहर में तहलका मचाने आ रही है हमारी हंसीन दिलरुबा।” वहीं दूसरी ओर बात अगर इस फिल्म में नजर आने वाली स्टारकास्ट की करें तो इसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का पोस्टर सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। साथ फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं।

बता दें कि ‘मनमर्जियां’ और ‘हसीन दिलरुबा’ की अपार सफलता के बाद कलर येलो प्रोडक्शंस, सह-निर्माता और लेखिका कनिका ढिल्लों के साथ तापसी पन्नू तीसरा बार काम कर रही है। अब तक इस तिकड़ी ने मिलकर दर्शकों का भरपूर एंटरटेन किया है।

यह भी पढ़ें : Gandhi Godse Ek Yudh Trailer Out : राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant court marriage with Adil: राखी सावंत ने आदिल संग कर ली शादी, हाथ में दिखा कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox