होम / Urvashi Rautela: फिल्म के प्रमोशनल इंवेट में उर्वशी रौतेला को देख फैंस लगाने लगे ऋषभ पंत के नारे

Urvashi Rautela: फिल्म के प्रमोशनल इंवेट में उर्वशी रौतेला को देख फैंस लगाने लगे ऋषभ पंत के नारे

• LAST UPDATED : January 12, 2023

इंडिया न्यूज़,Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी नई फिल्म Waltair Veerayya के प्रमोशन मे बिजी हैं। हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशनल इंवेट में शामिल होने के लिए विशाखापत्नम पहुंची थीं। इस इवेंट का एक वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उर्वशी को स्टेज पर देखने के बाद लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषभ पंत के नारे के बीच उर्वशी ने मुश्किल से स्पीच कम्प्लीट की

उर्वशी रौतेला जैसे ही स्टेज पर पहुंचकर माइक थामती हैं, तो लोग ऋषभ पंत का नाम जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर देते हैं। इस दौरान उर्वशी कुछ समय के लिए चुप हो जाती हैं और फिर वह सुपरस्टार चिरंजीवी की तारीफ में कसीदे पढ़ने लगती हैं। ऋषभ पंत के नारे के बीच उर्वशी जैसे-तैसे अपनी स्पीच कम्प्लीट करती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Urvashi Rautela:इवेंट में ऋषभ पंत का नाम सुन ऐसी हो गई उर्वशी की हालत, बोलते-बोलते अचानक रुक गईं - Waltair Veerayaa Urvashi Rautela Trolled At Promotional Event Crowd Shouted Rishabh Pant ...
चिरंजीवी की तारीफ में उर्वशी बोली

वीडियो में उर्वशी रौतेला कहती हैं, ‘आप सभी को नमस्कार. मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेगा स्टार चिरंजीवी सर के साथ काम करने का मौका मिला। आपके साथ काम करने के बाद मुझे पता चला कि सुपरस्टार और मेगास्टार के बीच क्या फर्क होता है। चिरंजीवी सर के नाम का मतलब है, अमर मैं यही कहना चाहती हूं कि आप हमेशा अपने फैंस और हमारे बीच ऐसे ही अमर रहें’। हालांकि, इससे पहले भी उर्वशी रौतेला को कई बार ऋषभ पंत का नाम लेकर ट्रोल किया जा चुका है।

जानिए कब रिलीज होगी मूवी

बता दें कि उर्वशी रौतेला की फिल्म Waltair Veerayya 13 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें रवि तेजा और श्रुति हासन भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उर्वशी का एक आइटम नंबर है, जिसमें उन्होंने चिरंजीवी के साथ धमाकेदार डांस किया है। इससे पहले उर्वशी रौतेला बॉलीवुड फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आई थीं।हालांकि, इस मूवी को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले थे।

यह भी पढ़ें : Gandhi Godse Ek Yudh Trailer Out : राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant court marriage with Adil: राखी सावंत ने आदिल संग कर ली शादी, हाथ में दिखा कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox