होम / Shehzada Trailer Out: कार्तिक आर्यन की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आउट

Shehzada Trailer Out: कार्तिक आर्यन की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आउट

• LAST UPDATED : January 12, 2023

इंडिया न्यूज, (Shehzada Trailer Out): कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है। एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है। आम लोगों तक पहुंचकर ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है। कार्तिक और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं। ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठप्रेमुलू’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

कार्तिक और कृति बेहद स्टाइलिश लुक में पहुंचे

वहीं लॉन्च इवेंट में कार्तिक और कृति बेहद स्टाइलिश लुक में पहुंचे। कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में नजर आए वहीं कृति ने रेड ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ट्रेलर इवेंट के दौरान कार्तिक स्कूटी पर ही अपना स्वैग दिखाते नजर आए।

शहजादा का ट्रेलर है काफी दमदार

कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर फुल एक्शन पैक्ड है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्शन के साथ कार्तिक की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है कि, “फैमिली पर आए तो डिसकशन नहीं करते हैं एक्शन करते हैं।” इसके बाद कार्तिक आर्यन के पिता के रोल में परेश रावल नजर आते हैं जो कहते है कि इसे बाउंसर बनना है कि लॉयर और कार्तिक कहते है कि दोनों। वहीं ट्रेलर में कार्तिक कृति सेनन को भी पटाते नजर आते हैं। दोनो की एक दूसरे के साथ कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। ओवर ऑल ट्रेलर देखकर ये समझ आ गया है कि फिल्म फुल ऑफ एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर है। यानी ऑडियंस को शहजादा से जबरदस्त एंटरटेनमेंट की डोज मिलने वाली हैं।

‘शहजादा’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए मेकर्स ने की खास तैयारी

बता दें कि ‘शहजादा’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को भव्य बनाने के लिए खास तैयारी की है। ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत 12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के साथ हो चुकी है। इसके बाद 13 जनवरी को ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। आखिरकार 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर कच्छ में ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Methi Rice Recipe : डिनर में नहीं खाना चाहते सादा चावल तो इस सिंपल तरीके से बनाएं मेथी राइस

यह भी पढ़ें : Film ‘Shehzada’ first look out : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox